लाइव टीवी

Barrister Babu: बैरिस्टर बाबू के अनिरुद्ध ने पत्नी बंदीता की खोल दी पोल, बोले- चुगली करने में है सबसे आगे

Updated Dec 28, 2020 | 19:56 IST

Barrister Babu Anirudh & bondita Interview: बैरिस्टर बाबू टीवी सीरियल की स्टार औरा भटनागर और प्रविष्ट मिश्रा ने एक दूसरे की 5 विशेष बातें बताई हैं जो शायद ही आप लोगों को पता होंगी...

Loading ...
मुख्य बातें
  • बैरिस्टर बाबू की स्टार औरा भटनागर ने लाखों को अपना दीवाना बना दिया है। 
  • बैरिस्टर बाबू सीरियल में औरा बंदीता का किरदार निभा रही हैं।
  • एक्टर प्रविष्ट मिश्रा सीरयल में औरा के पति अनिरुद्ध रॉय का किरदार निभा रहे हैं।

छोटी सी उम्र में अपनी एक्टिंग स्किल से औरा भटनागर ने लाखों को अपना दीवाना बना दिया है। जितना गंभीर उनका किरदार बैरिस्टर बाबू टीवी सीरियल में बंदीता का है वो उससे ठीक उलट रियल लाइफ में है। एक इंटरव्यू के दौरान औरा भटनागर और प्रविष्ट मिश्रा ने एक दूसरे की 5 विशेष बातें बताई हैं जो शायद ही आप लोगों को पता होंगी। औरा भटनागर की 5 विशेष बातें अनिरुद्ध रॉय का किरदार निभा रहे प्रविष्ट मिश्रा ने बताते हुए कहा कि वह बहुत अटैंटिव हैं और सारे सेट की चुगली उनके पास मौजूद रहती है। प्रविष्ट मिश्रा ने बताया कि वह‌ बदला लेने में सबसे आगे रहती हैं और छोटी सी उम्र में वह बहुत स्मार्ट हैं। अनिरुद्ध ने कहा कि वह इतनी क्यूट हैं कि वह अपनी सारी बातें आसानी से मनवा लेती हैं और सबसे महत्वपूर्ण की वह बहुत स्ट्रांग हैं। वहीं प्रविष्ट मिश्रा के बारे में पांच विशेष बातें बताते औरा ने कहा कि प्रविष्ट भी चुगली करने से आगे रहते हैं और उन्हें भी सेट की सारी बातें पता रहती हैं। आगे औरा बताती हैं कि प्रविष्ट मिश्रा बहुत केयरिंग हैं लेकिन वो स्मार्ट नहीं है। अच्छी बातें बताते हुए औरा ने कहा कि वह अपनी स्क्रिप्ट याद करके सेट पर आते हैं। औरा की इस बात ने सबको हंसने पर मजबूर कर दिया जब उन्होंने कहा कि प्रविष्ट मिश्रा जब लेट आते हैं तो वह सॉरी बोलकर निकल जाते हैं लेकिन जब वो लेट आती हैं तो उन्हें डांट पड़ती है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।