लाइव टीवी

भाबी जी घर पर हैं में विभूति नारायण करने वाले हैं धमाल, द‍िखेगा उनका 'जॉनी जोकर' अवतार

Updated Nov 25, 2020 | 12:15 IST

भाबी जी घर पर हैं शो में अपने किरदार से दर्शकों को दीवाना बनाने वाले आसिफ शेख एक बार फिर अपने नए अंदाज से दर्शकों को हंसाएंगे। इस बार वह मॉडर्न कॉलोनी के जॉनी जोकर के रोल में नजर आने वाले हैं।

Loading ...

भाबी जी घर पर हैं शो को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। क्योंकि इसका कंटेंट अक्सर लोगों को खूब गुदगुदाता है। यही कारण है कि हाल ही में इस शो ने अपने 1400 एपिसोड पूरे किए हैं। शो में अपनी एक्टिंग से दर्शकों को लोटपोट करने वाले आसिफ शेख यानि विभूति नाराय़ण मिश्रा एक बार फिर जोकर के गेटअप में दर्शकों को गुदगुदाने वाले हैं। जी हां शो में विभूति जी का यह अवतार देख आप हैरान हो जाएंगे और हंसते हंसते लोटपोट हो जाएंगे। दरअसल हुआ यूं कि शो में तिवारी जी,टीका,मलखान और टिल्लू एक साथ बैठकर विभूति जी का मजाक बना रहे होते हैं। जिससे परेशान होकर विभूति जी भाबी अंगूरी के पास जाते हैं और अंगूरी कहती हैं कि वह उन्हें जॉनी जोकर की तरह लगते हैं। इस पर विभूति काफी परेशान हो जाते हैं और जॉनी जोकर के किरदार में नजर आते हैं।

जॉनी जोकर के अवतार में आएंगे नजर

मॉडर्न कॉलोनी में जॉनी जोकर के निधन की खबर फैलने के बाद विभूति  जॉनी जोकर के शानदार गेटअप में नजर आने वाले हैं। विभूति नारायण का रोल करने वाले आसिफ ने इस पर बात करते हुए कहा कि यह जोकर आपको कुछ अलग करता हुआ दिखेगा। यह आपको हंसाएगा भी और रुलाएगा भी। सोमवार से शुक्रवार 10:30 बजे आप इस शो में देख सकते हैं विभूति जी का नया अंदाज

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।