लाइव टीवी

Bigg Boss 13 से निकलकर बोले खेसारी लाल यादव- मेरे लायक नहीं था घर का माहौल

Updated Nov 25, 2019 | 21:48 IST |

Khesari Lal Yadav Eviction Bigg boss 13: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव बिग बॉस सीजन 13 में ट्रॉफी की रेस से बाहर हो गये हैं। हाल ही में खेसारी ने जूम से एक्सक्लूसिव बातचीत की।

Loading ...

बिग बॉस 13 में पिछल हफ्ते भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव का सफर खत्म हो गया। खेसारी के एविक्शन का फैसला जनता नहीं बल्कि घरवालों के वोट के जरिए हुआ था।

खेसारी लाल यादव ने जूम के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत की। इस दौरान उन्होंने बताया कि शो में उनके लायक करने के लिये कुछ भी नहीं था, क्योंकि घर के अंदर लोग गंदी-गंदी गालियां देते हैं और हर ही छोटी-बड़ी चीजों पर झगड़ा करते हैं जो कि मैं नहीं कर सकता हूं।

इसी वजह से मैं शो में नहीं टिक सका। खेसरी ने आगे कहा कि उनके हिसाब से इस सीजन के टॉप 2 कंटेस्टंट सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा होंगे। बता दें खेसारी वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिये बिग बॉस के घर में पहुंचे थे और घर वालों के कम वोट्स की वजह से हफ्ते शो से बाहर हो गये हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।