लाइव टीवी

Mann Ki Awaaz 'Pratigya' बनेगी Yeh Rishta Kya Kehlata Hai की सीरत की ताकत, धमाकेदार होगा दोनों का मिलन

Updated Mar 15, 2021 | 20:56 IST |

Pooja Gor Shivangi Joshi Interview: ये रिश्ता क्या कहलाता है में बहुत जल्द मन की आवाज प्रतिज्ञा-2 की लीड स्टार पूजा गौर यानि प्रतिज्ञा नजर आने वाली हैं। प्रतिज्ञा इस सीरियल में सीरत की मदद के लिए आएंगी।

Loading ...

ये रिश्ता क्या कहलाता है में प्रतिज्ञा यानि पूजा गौर नजर आएंगी। पूजा गौर इन दिनों मन की आवाज प्रतिज्ञा 2 में नजर आ रही हैं, इसी के साथ वो ये रिश्ता क्या कहलाता है में भी आने वाली हैं। इंटरव्यू में पूजा गौर ने बताया है कि वह पहली बार शिवांगी जोशी यानि सीरत से कैसे मिली थीं। पूजा गौर बताती हैं कि वह और शिवांगी जोशी एक दिवाली पार्टी में जाने के लिए ड्रेस खरीद रहे थी और ट्रायल रूम में दोनों की मुलाकात हुई। दोनों ने सेम ड्रेस पसंद की थी। पूजा गौर के ये रिश्ता क्या कहलाता है में आने पर शिवांगी जोशी बेहद खुश नजर आ रही थीं और उन्होंने बताया कि उनका पूरा परिवार पूजा गौर का कितना बड़ा फैन रहा है। पूजा गौर इससे पहले स्टार प्लस पर आने वाले सीरियल प्रतिज्ञा में बतौर प्रतिज्ञा दर्शकों के दिलों पर राज कर चुकी हैं। मन की आवाज प्रतिज्ञा टू में पूजा गौर एक प्रतिष्ठित वकील हैं जो ये रिश्ता क्या कहलाता है में सीरत की मदद करने के लिए आई हैं। पूजा गौर ने 14 साल से चल रहे ये रिश्ता क्या कहलाता है की तारीफ की और कहा कि यह सीरियल हमेशा से नंबर वन रहा है क्योंकि इस सीरियल से दर्शकों का एक अलग तरह का जुड़ाव रहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।