लाइव टीवी

Ramayan Fact: सुनील लहरी उर्फ 'लक्ष्मण' ने बताया कितना मुश्किल भरा था लंका का सीन फिल्माना

Updated Jun 12, 2020 | 20:29 IST |

Sunil Lahri talks about Hanuman's Shoot: सुनील लहरी ने रामायण से जुड़ी कई बातें शेयर की हैं, उन्होंने अशोक वाटिका के सीन का भी जिक्र किया है। साथ ही हनुमान जी के सीन और उनसे संबंधित बातें शेयर की हैं।

Loading ...

Sunil Lahri talks about Hanuman's Ashok Vatika Shoot: रामांनद सागर रामायण के लक्ष्मण यानी सुनील लहरी इन दिनों रामायण से जुड़ी कई अनसुनी बातों और रोचक तथ्यों को शेयर कर रहें हैं। उन्होंने रामायण के शूटिंग के दौरान होने वाली कई परेशानियों और दिलचस्प सीन शूट करने के किस्से के बारे में भी बात की हैं। हाल ही में सुनील लहरी ने हनुमान के सीन के बारे में कई बातों का खुलासा किया है।

उन्होंने अशोक वाटिका के सीन के बारे में बात करते हुए बताया कि वहां एक गार्डेन का सीन था, जहां हर तरह के फल दिखाए जाने थे। गार्डन क्रिएट करने के लिए अलग- अलग जगह से पेड़ मंगाए गए थे और उन्हें लगाया गया था। सेब, अमरूद, केले हर तरह के पेड़ लगाए गए। अब उन पेड़ों को तोड़ना थेा और कुछ पेड़ों को उखाड़ना भी था। कुछ पेड़ प्लासटर ऑफ पेरिस से बनाए गए थे। दारा सिंह बने हनुमान जी ने केले और अमरूद जैसे कुछ रियल पेड़ भी उखाड़े थे।

सुनील लहरी ने हनुमान जी की पूंछ वाले सीन के बारे में बताया के उस सीन के लिए पाइप का इस्तेमाल किया गया था और साइट से इस तरह उसका इस्तमाल किया गया कि लगे कि जैसे हनुमान जी अपनी शक्ति से पुंछ को बड़ी कर रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।