लाइव टीवी

Vishal Aditya Singh-Madhurima Tuli फिर आ रहे साथ, बिग बॉस-13 के इस कपल का नए गाने में दिखेगा रोमांटिक अंदाज

Updated Dec 17, 2020 | 20:10 IST

Vishal Aditya Singh Madhurima Tuli new song: बिग बॉस रियलिटी शो के पॉपुलर कपल विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली का रोमांस एक बार फिर देखने को मिलेगा। साल 2020 के खत्म होते ही दोनों का एक खूबसूरत गाना आ रहा है..

Loading ...
मुख्य बातें
  • विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट रहे चुके हैं।
  • इस कपल की लड़ाइयां बिग बॉस सीजन 13 में काफी चर्चित रही हैं।
  • अब नए वीडियो सॉन्ग के द्वारा दर्शकों को इनका रोमांस फिर से देखने को मिलेगा।

बिग बॉस सीजन 13 के पॉपुलर एक्स कपल विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली का एक बार फिर से रोमांस देखने को मिल रहा है। हालांकि इनका रिश्ता जबरदस्त लड़ाइयों के बाद बिग बॉस के घर में ही खत्म हो गया था और उसके बाद से न कभी दोनों मिले हैं और ना ही दोनों ने एक दूसरे के बारे में मीडिया में कुछ बोला है। लेकिन साल 2020 के खत्म होते ही दोनों ने अपने फैंस को फिर से सरप्राइज दिया है।  

इनका निजी रिश्ता क्या है वो यही दोनों बता सकते हैं। फिलहाल, दोनों अपने एक नए गाने के साथ फैन्स के सामने नजर आएंगे, जहां उनका क्यूट रोमांस दिखाया जाएगा। विशाल ने अपने फैंस को सरप्राइज देते हुए अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इस नए वीडियो का लुक शेयर किया है जिसमें विशाल मधुरिमा को गले लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इनके इस नए वीडियो सॉन्ग का नाम है 'ख्वाबीदा', जिसमें दोनों ही अपनी स्पेशल केमिस्ट्री को दर्शकों के सामने पेश करेंगे।

विशाल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर भी ट्वीट किया है-'witness the magical love story of meera and rudra in the most captivating song of the year #khwabeeda', इस पोस्टर को देखकर दोनों के फैंस बेहद खुश हैं क्योंकि दोनों का करीब आना फैंस को बहुत पसंद आता है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।