लाइव टीवी

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में दिखने वाला है बड़ा ड्रामा, बुरी तरह घायल हुए कार्तिक- बचाएगी नायरा

Updated Oct 02, 2020 | 21:33 IST

कार्तिक और नायरा के रिश्ते के उतार चढ़ाव से भरे 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल में जल्द एक बड़ा ड्रामा देखने को मिलने वाला है, जहां कार्तिक बुरी तरह घायल हो जाते हैं और नायरा उन्हें बचाती है।

Loading ...

मुंबई: टीवी के मशहूर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में धमाकेदार ड्रामा देखने को मिलने वाला है जहां कार्तिक गुंडों से झड़प के दौरान बुरी तरह से घायल हो जाते हैं। इस मौके पर नायरा को उनको बचाते हुए भी देखा जाएगा। मिसिस देसाई की ओर से इन गुड़ों को भेजा जाता है और कृष्णा को बचाने की कोशिश के दौरान कार्तिक की मारपीट इनके साथ हो जाती है।

जहां एक तरफ कार्तिक का झगड़ा हो रहा होता है वहीं दूसरी ओर मुसीबत का अहसास होने पर नायरा भी उन्हें बचाने के लिए घर से निकल पड़ती हैं और जैसा कि गहरा रिश्ता रखने वाले दो लोगों के बीच बॉन्ड होता है कार्तिक को भी पता चल जाता है कि नायरा कहीं उनके आस पास ही हैं।

वीडियो में आप कुछ तस्वीरें देख सकते हैं जिसमें ये रिश्ता क्या कहलाता है कि इस एपिसोड की झलक देखने को मिल रही है। कार्तिक के माथे पर चोट का निशान नजर आ रहा है। साथ ही एक तस्वीर में वह कृष्णा के साथ गुंडों के बीच हैं और दोनों की आंखों पर पट्टी बंधी नजर आ रही है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।