लाइव टीवी

रवि सैनी और शिवानी शर्मा का हरियाणवी गाना देसी बोल मचा रहा है सोशल मीडिया पर धूम, देखें वीडियो

Updated Dec 30, 2020 | 14:44 IST

haryanvi gana Desi bol: ओम सैनी का यह नया गाना रिलीज हुआ है जिसमें हरियाणवी एक्टर रवि सैनी और शिवानी शर्मा को स्टार किया गया है।

Loading ...

नई दिल्ली: हरियाणवी गाने सुनना अगर आपको बहुत पसंद है तो ओम सैनी का नया गाना देसी बोल आप लोगों को जरूर सुनना चाहिए। हाल ही में ओम सैनी का यह नया गाना रिलीज हुआ है जिसमें हरियाणवी एक्टर रवि सैनी और शिवानी शर्मा को स्टार किया गया है। देसी बोल गाने में रवि सैनी और शिवानी शर्मा की जोड़ी बहुत क्यूट लग रही है, वहीं रवी सैनी अपने देसी कपड़ों में बहुत कॉन्फिडेंट नजर आ रहे हैं। इस गाने में आप देख सकते हैं कि रवि सैनी शिवानी शर्मा से मिलने में देरी कर देते हैं जिससे शिवानी नाराज हो जाती हैं और उनके देसी कपड़ों के लिए उनका मजाक उड़ाती हैं। 

इस बात पर रवि सैनी कहते हैं कि वह देसी इंसान है और उसी में उनको खुशी मिलती है। वह कहते हैं कि उन्हें किसी की सपोर्ट की जरूरत नहीं है वह जमींदार के बेटे हैं और उनका बहुत आदर सम्मान किया जाता है। जिस तरह का उनका किरदार है वह उसी में खुश हैं और शिवानी शर्मा जैसे मॉडर्न नहीं दिखना चाहते हैं। दूसरी तरफ ओम सैनी की आवाज लोगों का बहुत मनोरंजन कर रही है और यह गाना युवाओं के बीच में काफी पॉपुलर हो रहा है।  इस गाने को जी आर म्यूजिक ने म्यूजिक दिया है और सुंदर सैनी ने इस गाने को प्रोड्यूस किया है‌।