लाइव टीवी

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने काला सूट पहन स्टेज पर दिखाईं कातिलाना अदाएं, मस्‍ती में झूम उठी पब्लिक

Updated Jul 21, 2019 | 12:50 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

सपना चौधरी आए दिन अपने किसी न किसी गाने की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। स्‍टेज प्रोग्राम के ल‍िए मशहूर सपना का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो ब्‍लैक कलर का सूट पहन फैंस को मस्‍ती में झुमा रही हैं।

Loading ...
सपना चौधरी

Sapna Choudhary Dance Video: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी इन दिनों इंटरनेट पर छाई हुई हैं। सपना चौधरी जहां जाती हैं, वहां महफ‍िल लूट लेती हैं। अपने डांस से वह फैंस को घायल कर देती हैं तो फैंस भी उनके गानों पर झूमने लगते हैं। सपना चौधरी आए दिन अपने किसी न किसी गाने की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। स्‍टेज प्रोग्राम के ल‍िए मशहूर सपना चौधरी का एक वीडियो यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह ब्‍लैक कलर का सूट पहन फैंस को मस्‍ती में झुमा रही हैं। उनके ठुमकों से फैंस मस्‍ती में चूर हो जा रहे हैं। सपना चौधरी के वीडियो को यूट्यूब पर बार बार देखा जा रहा है। 
इस बार सपना चौधरी का जो सॉन्ग यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है उसका नाम 'आशिका के दिल की दवा कसूती' है। इस गाने के सिंगर राजू पंजाबी और अन्‍नू कदयान हैं। गाने में सपना चौधरी सलवार सूट में नजर आ रही हैं। उनके इस गाने को यूट्यूब पर अब तक लाखों बार देखा गया है। यह गाना लोगों को काफी पसंद आ रहा है और वह अपने ढेर सारे कमेंट्स से सपना पर प्‍यार लुटा रहे हैं। डांस स्‍टेप देख कर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि सपना कितने जोश में हैं।


बता दें कि सपना ने कम उम्र में ही अपने परिवार को आर्थिक रूप से सपोर्ट करने के लिए डांस करना शुरू कर दिया था। आज वे जो कुछ भी हैं, अपने दम पर हैं। सपना स्टेज शोज के साथ-साथ म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आती रही हैं। सपना चौधरी, सलमान खान के शो बिग बॉस 11 का हिस्‍सा रही थीं। उसके बाद से उन्‍हें ग्‍लोबल पहचान मिली थी। सपना बॉलीवुड डेब्‍यू भी कर चुकी हैं। उनकी फ‍िल्‍म दोस्‍ती के साइड इफेक्‍ट्स र‍िलीज हुई थी जिसमें वह आईपीएस अफसर बनकर नजर आई थीं। आज सपना चौधरी के गाने, उनके डांस वीडियो खूब धूम मचाते हैं। वह हरियाणवी, पंजाबी, हिंदी और भोजपुरी गानों पर खूब ठुमके लगाती हैं।