लाइव टीवी

Haryanvi Song: सपने में खोए मनजीत पांचाल एनएस माही के साथ कर रहे रोमांस, देखें वीडियो

Updated Dec 13, 2020 | 09:06 IST |

अक्की आर्यन का नया गाना गुड मॉर्निंग रिलीज हो गया है। गाने में मनजीत पांचाल और एनएस माही एक अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। गाने को मजेदार तरीके से रोमांटिक अंदाज में फिल्माया गया है।

Loading ...

Haryanvi Song: चांद, जेल और पहला प्यार जैसे कई सुपरहिट गानों में तहलका मचाने वाले अक्की आर्यन हरियाणवी इंडस्ट्री के धाकड़ एक्टर और सिंगर हैं। हरियाणवी इंडस्ट्री में अक्की का अंदाजा इसी  बात से लगाया जा सकता है कि उनके गाने यूट्यूब पर रिलीज होते ही धमाल मचा देते हैं और जमकर वायरल होतें हैं।

कुछ घंटों पहले अक्की का नया गाना गुड मॉर्निंग इंटरनेट पर रिलीज हुआ है। जिसने धमाल मचा दिया है। गाने में मनजीत पांचाल एनएस माही के सपनों में खोए हुए होते हैं और उनके साथ रोमांस करते हैं।

दरअसल होता यूं है कि मनजीत पांचाल ट्रक ड्राइवर होते हैं और वह सो रहे होते हैं, वह सपने में देखते हैं कि वह बीच के किनारे बैठे हैं तभी मनजीत और उनके दोस्त की नजर अचानक से एक खूबसूरत लड़की की तरफ जाती है।

जी हां वह लड़की कोई और नहीं बल्कि एनएस माही होती हैं, तभी ट्रक कंडक्टर मनजीत को सोते हुए खयाली पकाव पकाते हुए देखता है और उन्हें उठा देता है। गाने को मजेदार तरीके से रोमांटिक अंदाज में फिल्माया गया है।