लाइव टीवी

Pre-party beauty tips: पार्टी से पहले ऐसे बनाएं अपनी थकी हुई स्किन को तरोताजा, अपनाएं ये आसान टिप्स

Updated Mar 16, 2020 | 06:30 IST |

Beauty tips for party: अगर आप किसी पार्टी या फंक्शन में जा रही हैं तो आपको स्किन को तरोताजा दिखना जरूरी है। कुछ ब्यूटी टिप्स अपनाकर आप अपनी थकी हुई स्किन को रिफ्रेशिंग बना सकती हैं।

Loading ...
1/ 5

पार्टी या फंक्शन में हर कोई खूबसूरत दिखना चाहता है। लेकिन थकान, नींद पूरी न होने और बिजी लाइफस्टाइल के चलते चेहरा बेजान लगने लगता है। ऐसे में पार्टी में भी आपकी स्किन तरोताजा लगने की बजाए थकी हुई नजर आती है। कई बार अच्छे मेकअप के बाद भी स्किन पर फ्रेशनेस नहीं दिखती है, क्योंकि मेकअप के साथ-साथ आपकी त्वचा का तनाव-मुक्त और रिलेक्स रहना जरूरी है। इसके लिए पार्टी या फंक्शन से पहले आप कुछ ब्यूटी टिप्स फॉलो करें और बिल्कुल तारोताजा स्किन पाएं।

2/ 5

मास्क
पार्टी से पहले अपनी स्किन के मुताबिक एक अच्छे पील-ऑफ मास्क का इस्तेमाल करें। ये आपके चेहरे को फ्रेश और ब्राइट दिखाएगा। इससे आपकी स्किन को आराम मिलेगा और आप खुद भी तरोताजा महसूस करेंगी

3/ 5

बर्फ
जिस दिन पार्टी या फंक्शन है, उससे एक दिन पहले बर्फ का एक टूकड़ा पतले कपड़े में लेकर उसे चेहरे पर रगड़े। पार्टी वाले दिन भी ऐसा ही करें। इससे आपके चेहरे पर एक अलग ग्लो नजर आएगा और थकान भी दूर होगी।

5/ 5

मेडिटेशन
बिजी लाइफस्टाइल और तनाव का असर आपकी स्किन पर साफ नजर आने लगता है। तनाव दूर करने के लिए मेडिटेशन एक बहुत अच्छा तरीका है। ऐसे में पार्टी से पहले आप मेडिटेशन करें, ये आपके शरीर को रिलेक्स करेगा और आपकी स्किन भी ग्लोइंग नजर आएगी।

Chandrayaan 3