लाइव टीवी

Mumbai Crime News: कूरियर ब्वॉय बन लेकर जा रहा था लाखों के गहने, रेलवे पुलिस ने किया गिरफ्तार

Updated Jul 30, 2022 | 15:27 IST

Mumbai Crime News: मुंबई में रेलवे पुलिस ने ऐसे एक शातिर चोर पकड़ा है जो लाखों रुपयों के सोना और चांदी लेकर सफर कर रहा था। यह शातिर चोर फिल्मी अंदाज में चोरी कर ट्रेन से सफर कर रहा था, जिसे पुलिस ने धर दबोचा है। रेलवे पुलिस ने मुंबई-हावड़ा मेल से सफर कर रहे एक शख्स को गिरफ्तार किया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
शख्स के पास से दो किलो सोना, 100 किलो चांदी जब्त
मुख्य बातें
  • आरोपी लाखों रुपयों के सोना और चांदी लेकर सफर कर रहा था
  • पुलिस को 2 किलो सोना और 100 किलो चांदी मिली
  • आरोपी के संदिग्ध आचरण को देखने के बाद शक के आधार पर पकड़ा

Mumbai Crime News: मुंबई में चोरी और डकैती की कई नई-नई तरह की घटनाएं सुनने को मिलती हैं। शातिर बदमाश चोरी करने के लिए हर हथकंडे अपनाते हैं, लेकिन पुलिस उनके इन्हीं मंसूबों पर पानी फेरने में कामयाब भी रहती है। मुंबई में रेलवे पुलिस ने ऐसे ही एक शातिर चोर को पकड़ा है जो लाखों रुपयों के सोना और चांदी लेकर सफर कर रहा था। यह शातिर चोर फिल्मी अंदाज में चोरी कर ट्रेन से सफर कर रहा था, जिसे पुलिस ने धर दबोचा है। 

मामला अकोला रेलवे स्टेशन का है। यहां रेलवे पुलिस ने मुंबई-हावड़ा मेल से सफर कर रहे एक शख्स को गिरफ्तार किया है। उसके पास से पुलिस को 2 किलो सोना और 100 किलो चांदी मिली है। रेलवे पुलिस ने उसे शुक्रवार सुबह सफर करने के दौरान पकड़ा है। 

शक के आधार पर पुलिस ने की पूछताछ

पुलिस ने इस शख्स के संदिग्ध आचरण को देखने के बाद शक के आधार पर पकड़ा था। रेलवे पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि रेलवे पुलिस बल के कुछ जवानों ने ट्रेन में सफर कर रहे एक शख्स का संदिग्ध आचरण देखा। उसके पास एक बड़ा और भारी बैग था। इसके बाद रेलवे पुलिस के जवानों ने उससे पूछताछ की और उसे बैग खोलने के लिए कहा। इसके बाद आरोपी बैग खोलने से मना करने लगा। 

बैग से निकले चांदी के बिस्कुट और सोने की रोड

शुरुआत में आरोपी पुलिस को जरूरी सामान बताकर टालने लगा, लेकिन इसके बाद उसे आरपीएफ थाने ले जाया गया। इसके बाद उस शख्स ने कहा कि वह अकोला स्थित एक कूरियर फर्म के लिए काम करता है और बैग में किसी का पार्सल है। इसके बाद रेलवे पुलिस के जवानों ने शख्स के बैग की तलाशी लेनी शुरू, जिसके बाद उसके बैग से इतने गहने निकले कि हर कोई देखकर हैरान रह गया। आरपीएफ अधिकारियों को बैग के अंदर से 100 किलो चांदी के बिस्कुट और दो किलो सोने की रोड मिली। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।