लाइव टीवी

Mumbai: जरा सी बात पर दोस्त ने खोया आपा तो साथी पर चाकू से कर दिए वार, बाल-बाल बची जान!

Updated Aug 27, 2022 | 13:49 IST

Mumbai Crime News: मामला ठाणे जिले के उल्हासनगर में एक भोजनालय का है। भोजनालय में दो दोस्तों के बीच किसी बात को लेकर बहस शुरू हुई और देखते ही देखते यह बहस इतनी बढ़ गई कि एक दोस्त ने दूसरे दोस्त की चाकू घोंपकर जान लेने की कोशिश की।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
दोस्ती की हत्या की कोशिश करने वाला नाबालिग गिरफ्तार
मुख्य बातें
  • दोस्त ने अपने ही दोस्त की सिर्फ छोटी सी बात पर जान लेने की कोशिश की
  • मामला ठाणे जिले के उल्हासनगर में एक भोजनालय का है
  • हमला करने वाले आरोपी की उम्र 17 साल है

Mumbai Crime News: हम सभी की जिंदगी में दोस्ती का बेहद खास रिश्ता होता है। जो बात हम अपने परिवार और किसी अन्य से नहीं कह सकते, वह बातें हम अपने सबसे खास और करीबी दोस्तों से कहते हैं। यही वजह है जो आज भी लोग दोस्ती के रिश्ते को सबसे खास मानते हैं। लेकिन कुछ लोगों की जिंदगी में दोस्त ही दोस्त की जान के दुश्मन बन जाते हैं। ऐसा ही एक मामला मुंबई में देखने को मिला। जहां एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की सिर्फ छोटी सी बात पर जान लेने की कोशिश की।

मामला ठाणे जिले के उल्हासनगर में एक भोजनालय का है। भोजनालय में दो दोस्तों के बीच किसी बात को लेकर बहस शुरू हुई और देखते ही देखते यह बहस इतनी बढ़ गई कि एक दोस्त ने दूसरे दोस्त की चाकू घोंपकर जान लेने की कोशिश की। हमला करने वाले आरोपी की उम्र 17 साल है।

एक-दूसरे को ताना कस रहे थे दोस्त

पुलिस ने हत्या की कोशिश करने के आरोप में नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं घायल हुए युवक की उम्र 22 साल है। उसका नाम योगेश वायले है। योगेश ऑटो रिक्शा चलाता था। हिल लाइन पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि गुरुवार शाम को दोस्तों का एक ग्रुप नेवाली-कल्याण मार्ग पर स्थित एक भोजनालय में खाना खा रहा था और उनमें से कुछ ने किसी बात को लेकर एक-दूसरे को ताना मारना शुरू कर दिया।

गुस्सा में दोस्त ने घोंप दिया चाकू

पुलिस ने आगे बताया है कि उनमें से 17 साल का एक लड़का ऑटो रिक्शा चालक योगेश वायले की किसी बात से काफी नाराज हो गया था। दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि नाबालिग ने वायले के पेट में चाकू घोंप दिया। इसके तुरंत बाद अन्य दोनों ने मिलकर घायल वायले को नजदीक के एक अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां घायल योगेश का इलाज चल रहा है। वहीं नाबालिग के खिलाफ हत्या का प्रयास करने का मामला दर्ज कर हिरासत में लिया गया है। 

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।