लाइव टीवी

Mumbai Traffic Divert: मुंबई के ठाणे में शनिवार से यहां रहेगा चक्का जाम,वीकएंड पर बाहर जाने से पहले देखें रूट

Updated Apr 15, 2022 | 23:21 IST

Mumbai Traffic Divert: ठाणे में तीन जगहों पर नई सड़कों का निर्माण किया जा रहा है जिस वजह से करीब डेढ़ महीने तक तीन हाथ नाका पर वाहनों की नो एंट्री रहेगी। इतने सभी वाहनों को वैकल्पिक मार्गों का इस्तेमाल करना होगा। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
मुंबई के ठाणे में शनिवार से यहां रहेगा चक्काजाम
मुख्य बातें
  • ठाणे की बिजी सड़क पर शनिवार से अघोषित ट्रैफिक बंद
  • वीकएंड पर बाहर जाने से पहले रूट पर मार लें नजर 
  • लोगों से वैकल्पिक मार्गों के इस्तेमाल की अपील

Mumbai Traffic Divert: महानगर मुंबई के ठाणे में तीन जगह नई सड़कों का निर्माण किया जा रहा है, इसलिए शुक्रवार से डेढ़ महीने तक तीन हाथ नाका से गुजरने वाले सभी वाहनों को तीन हाथ नाका पर 'नो एंट्री' दी जाएगी। सड़क निर्माण की वजह से यह यातायात प्रतिबंध 16 अप्रैल से 31 मई तक प्रभावी रहेगा और ऐसे में माना जा रहा है कि ठाणे में जाम की संभावना रहेगी। लोगों को इन दिनों थोड़ी मुश्किलों का सामना भी करना पड़ सकता है। हालांकि, सभी लोगों से इन रूटों के वैकल्पिक मार्गों को इस्तेमाल करने की अपील की गई है। 

गौरतलब है कि, ठाणे के तीन हात नाका से मुलुंड चेक नाका रूट पर इटरनिटी मॉल से रहेजा तक कंक्रीटिंग और पुलिया का काम मानसून से पहले पूरा करने की योजना है। इसी को ध्यान में रखते हुए ट्रैफिक को डायवर्ट किया गया है। इस संबंध में नगर पालिका ने परिवहन विभाग को पत्र दिया है।

पुलिस उपायुक्त ने की अपील

पुलिस उपायुक्त बालासाहेब पाटिल ने चालकों से वैकल्पिक मार्गों का उपयोग करने की अपील की है। ऐसा करने से जाम की संभावना भी कम होगी और लोगों को परेशानी नहीं उठानी पड़ेगी। सड़क निर्माण की वजह से तीन हाथ नाका और हाट नाका से मॉडल चेक नाका तक जाने वाले सभी प्रकार के वाहनों को इटरसिटी मॉल के सामने एलबीएस रोड थ्री हैंड नाका मैराथन चौक में प्रवेश करने से रोक दिया गया है। हालांकि, ट्रैफिक टाटा मोटर्स कार्यलय, परबवाड़ी शिवसेना शाखा, आनंद विश्व गुरुकुल कॉलेज, नोरोग चौक-बी, फिरके विद्यालय, रहेजा मार्ग पर चलता रहेगा।

रूट किया गया बंद

बता दें कि सड़क निर्माण कार्य होने की वजह से ये जो रूट बंद किया गया है, इससे रोजाना चलने वाले काफी संख्या में लोग प्रभावित होंगे। इसी परेशानी से बचने के लिए सभी लोगों से वैकल्पिक मार्ग के इस्तेमाल को कहा गया है। ऐसा करने से जाम की स्थिति कम पैदा होगी और ट्रैफिक चलता रहेगा। ऐसे में अगर आप ठाणे में रहते हैं तो वीकेंड पर बाहर जाने से पहले सभी रूटों के बारे में जरूर जान लीजिए।

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।