लाइव टीवी

Mumbai Cruise drugs case: आर्यन खान को राहत नहीं, जमानत अर्जी पर अब बुधवार को होगी सुनवाई

Updated Oct 11, 2021 | 12:38 IST

Aryan Khan bail plea : क्रूज ड्रग केस में आर्यन खान को राहत नहीं मिली है। सेशन कोर्ट में आज उनकी जमानत अर्जी पर सुनवाई होनी थी लेकिन एनसीबी के अनुरोध पर कोर्ट ने मामला बुधवार के लिए टाल दिया।

Loading ...

मुंबई : क्रूज ड्रग केस में गिरफ्तार अभिनेता शाहरूख खाने के बेटे आर्यन खान को राहत नहीं मिली है। आर्यन की जमानत अर्जी पर सेशन कोर्ट अब बुधवार को सुनवाई करेगा। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के इस अनुरोध पर कि उसे जमानत अर्जी में दिए गए कई प्वाइंट्स पर जवाब दाखिल करना है, ऐसे में उसे वक्त चाहिए। एनसीबी की इस मांग पर कोर्ट ने जमानत अर्जी पर सुनवाई बुधवार के लिए टाल दी। बुधवार को सुबह 11 बजे आर्यन की जमानत अर्जी पर सुनवाई होगी। 

अब 13 अक्टूबर को होगी सुनवाई-सतीश मानशिंदे

कोर्ट से बाहर निकलने के बाद आर्यन खान के वकील सतीश मानशिंदे ने कहा कि जमानत अर्जी पर सेशन कोर्ट में अब 13 अक्टूबर को सुनवाई होगी। एनसीबी ने जवाब दाखिल करने के लिए वक्त मांगा था जिसे कोर्ट ने स्वीकार कर लिया।

मजिस्ट्रेट कोर्ट से खारिज हो चुकी है जमानत अर्जी

गत शुक्रवार को मजिस्ट्रेट कोर्ट ने आर्यन की जमानत अर्जी खारिज कर दी। इसके बाद उनके वकील सतीश मानशिंदे ने सेशन कोर्ट में जमानत अर्जी दाखिल की।नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) आर्यन की जमानत अर्जी का यह कहते हुए यह विरोध करती आई है कि आर्यन बड़े परिवार से आते हैं और जमानत मिलने पर वह केस को प्रभावित कर सकते हैं। वहीं, आर्यन खान के वकील मानशिंदे का कहना है कि उनके मुवक्किल के पास से ड्रग की बरामदगी नहीं हुई है। ऐसे में उन्हें जमानत मिलनी चाहिए। बता दें कि ड्रग केस में आर्यन ऑर्थर रोड जेल में बंद हैं।

महिला जेल में हैं महिला आरोपी

बता दें कि ड्रग केस में अदालत से जमानत न मिलने के बाद शुक्रवार को ऑर्थर रोड जेल भेज दिया गया। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आर्यन के साथ मामले में गिरफ्तार पांच अन्य आरोपियों को भी ऑर्थर रोड जेल भेज दिया गया। उन्होंने कहा कि मुनमुन धामेचा सहित दो महिला आरोपियों को बायकुला महिला जेल भेज दिया गया। जेल में इन लोगों को कोई विशेष सुविधा नहीं मिल रही है। क्रूज पर पार्टी के दौरान मादक पदार्थ मिलने के मामले में अब तक एनसीबी ने 18 लोगों को गिरफ्तार किया है।

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।