लाइव टीवी

Greater Noida Crime: ग्रेटर नोएडा में पेड़ के नीचे बुजुर्ग का शव मिलने से मची सनसनी, शरीर पर मारपीट के कई निशान

Updated Jul 12, 2022 | 20:15 IST

Greater Noida Crime News: ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र के आमका रोड के पास एक 50 वर्षीय अज्ञात बुजुर्ग का शव अर्धनग्न अवस्था में पड़ा हुआ मिला। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बुजुर्ग के शरीर पर चोट के कई निशान थे। मौके पर मौजूद लोगों ने हालातों को देखते हुए हत्या की आशंका जताई है। लोगों का मानना है कि किसी व्यक्ति द्वारा बुजुर्ग की हत्या कर दी गई है और शव को रोड किनारे पेड़ के नीचे फेंक दिया गया है। 

Loading ...
ग्रेटर नोएडा में पेड़ के नीचे बुजुर्ग का शव मिलने से मची सनसनी
मुख्य बातें
  • ग्रेटर नोएडा में अज्ञात बुजुर्ग का शव मिलने से सनसनी
  • बुजुर्ग के शरीर पर चोट के कई निशान मिले
  • आसपास के लोगों ने मौके पर बुलाई थी पुलिस

Greater Noida Crime News: ग्रेटर नोएडा में अज्ञात बुजुर्ग का शव पेड़ के नीचे अर्धनग्न अवस्था में पड़ा मिलेने से इलाके में सनसनी मची हुई है। आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र के आमका रोड के पास एक 50 वर्षीय अज्ञात बुजुर्ग का शव अर्धनग्न अवस्था में पड़ा हुआ मिला। लोगों ने जब शव को देखा, तो पुलिस को सूचना दी। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अब पुलिस शव की शिनाख्त करने में जुटी है।

मौके पर फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया। टीम ने शव के पास से कई साक्ष्य जुटाए। वहीं आसपास मौजूद लोगों ने बुजुर्ग की हत्या होने के पश्चात शव को फेंक देने की आशंकाएं जताई हैं। पुलिस अपनी जांच में जुटी है और मामले की छानबीन में लगी है।

फॉरेंसिक टीम ने मौके से जुटाए साक्ष्य

मामला दादरी थाना क्षेत्र के आमका रोड पर रूपवास चौराहे के पास का है, जहां एक पेड़ के नीचे एक 50 वर्षीय अज्ञात बुजुर्ग का शव पड़ा हुआ मिला। वहां से गुजर रहे लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया। फॉरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए और जांच पड़ताल की। जिसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

बुजुर्ग के शरीर पर मिले चोट के निशान

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बुजुर्ग के शरीर पर चोट के कई निशान थे। मौके पर मौजूद लोगों ने हालातों को देखते हुए हत्या की आशंका जताई है। लोगों का मानना है कि किसी व्यक्ति द्वारा बुजुर्ग की हत्या कर दी गई है और शव को रोड किनारे पेड़ के नीचे फेंक दिया गया है। पुलिस कमिश्नरेट गौतमबुद्ध नगर की मीडिया सेल की तरफ से जानकारी दी गई कि आज सुबह करीब 50 वर्ष की उम्र के एक अज्ञात बुजुर्ग का शव रूपवास चौराहे के पास पड़ा मिला। बुजुर्ग के शरीर पर चोट के निशान थे, जिससे प्रथम दृष्टया प्रतीत होता है कि शराब के नशे में कहीं गिरने की वजह से यह निशान पड़े हैं। बुजुर्ग की शिनाख्त के लिए आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है, साथ ही सोशल मीडिया के माध्यम से भी जानकारी जुटाई जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह पता चल पाएगी। आसपास के सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है।