लाइव टीवी

ग्रेटर नोएडा: एनएच 91 पर हुआ दर्दनाक हादसा, टूटे खंभे से टकराया ट्रक, करंट दौड़ने से चालक की मौत

Updated Jul 21, 2022 | 21:48 IST

Greater Noida Accident: ग्रेटर नोएडा में बादलपुर थाना इलाके में उस समय हड़कंप मच गया जब हाईवे पर एक सामान से लदा ट्रक सीधा बिजली के खंभे से टकरा गया।

Loading ...
ग्रेटर नोएडा में ट्रक में दौड़ा करंट जिंदा जला चालक
मुख्य बातें
  • ग्रेटर नोएडा में हाइवे पर हुआ बड़ा हादसा
  • सामान से लदा ट्रक बिजली खंभे से टकराया
  • ड्राइवर की मौके पर ही करंट लगने से मौत

Greater Noida Accident: दिल्ली से सटे यूपी के ग्रेटर नोएडा के बादलपुर थाना क्षेत्र इलाके में एनएच 91 हाईवे पर उस समय दर्दनाक हादसा हो गया, जब सामान से भरा ट्रक बिजली के खंभे से टकरा गया। बिजली के खंभे से टकराने के कारण ट्रक में बिजली उतरने से ट्रक के दोनों टायरों में आग लग गई और आग लगने के कारण ड्राइवर चपेट में आकर झुलस गया जिसके कारण उसकी मौत हो गई। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही साथ मृतक के परिजनों को इस घटना के बारे में जानकारी दे दी गई।

स्थानीय लोगों का कहना है कि, यह हादसा बुधवार रात बिजली विभाग की लापरवाही के कारण हुआ है। कई बार ऐसे हादसे हो चुके हैं। कई बार वहां के लोगों ने बिजली विभाग के अधिकारियों से शिकायत भी की थी कि खंबा टूटा हुआ पड़ा था और बिजली के तार नीचे थे। इसी वजह से ये ट्रक खंभे से टकराया और इस हादसे के दौरान ट्रक में आग लग गई। वहीं ड्राइवर करंट लगने के बाद वहीं आग की चपेट में आ गया। ट्रक में करंट उतरने के वजह से कोई भी काफी देर तक उसके पास कोई नहीं गया। आनन-फानन में बिजली विभाग को इसकी सूचना दी गई जिसके बाद सप्लाई को बंद कराया गया।

पोस्टमार्टम के लिए भेज गया मृतक का शव

ग्रेटर नोएडा के एनएच 91 पर अभी सैंकड़ों की संख्या में कांवरियों का आना-जाना इसी रास्ते लगा हुआ है। ऐसे में अगर गलती से भी इस हादसे में कोई कांवरिया चपेट में आ जाता तो एक बड़ा हादसा हो सकता था। फिलहाल ग्रेटर नोएडा पुलिस द्वारा बिजली विभाग के अधिकारियों को सूचना दे दी गई है। जल्द से जल्द खंभा ठीक करने के निर्देश दिए गए हैं। गौतमबुद्ध नगर के पुलिस कमिश्नरेट मीडिया सेल ने बताया कि, बादलपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत NH-91 पर बिजली के खंभे से ट्रक टकराने के कारण करंट लगने से ट्रक ड्राइवर अनमोल निवासी बुलंदशहर की मौत हो गई है पुलिस ने सब को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।