लाइव टीवी

पुणे-बेंगलुरु हाईवे पर बड़ा हादसा, कार के ट्रक में टकराने के बाद एक परिवार के 5 लोगों की मौत

Updated Jun 05, 2022 | 21:29 IST

Pune Accident: पुणे-बेंगलुरु हाईवे पर एक बड़े हादसे की खबर आ रही है। जहां एक कार, सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार में सवार एक परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई, जिसमें तीन बच्चे शामिल थे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
प्रतीकात्मक तस्वीर
मुख्य बातें
  • पुणे-बेंगलुरु हाईवे पर बड़ा हादसा
  • कार की ट्रक में भीषण टक्कर
  • कार में सवार एक परिवार के 5 लोगों की मौत

Pune Accident: महाराष्ट्र के पुणे-बेंगलुरु हाईवे पर उस समय बड़ा एक्सीडेंट हो गया, जब एक कार सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई। मौके पर ही कार में मौजूद एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई। मृतकों में तीन बच्चे भी शामिल हैं। पुलिस का कहना है कि, टॉयलेट जाने के लिए ट्रक ड्राइवर ने हाईवे पर किनारे ट्रक खड़ा किया हुआ था। एक्सीडेंट के  बाद हाईवे पर काफी लंबा जाम भी लग गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और हादसे के शिकार लोगों को अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। 

मिली जानकारी के अनुसार, इस हादसे में मरने वालों की पहचान 35 वर्षीय अन्नासाहेब शिरोते, स्मिता अभिनंदन शिरोते, तीन बच्चे जिसमें 14 साल की पूर्वा, 9 साल की सुनीशा और चार साल के वीरेन के रूप में की गई है। हादसा शनिवार दोपहर को हुआ था। गाड़ी में सवार स्मिता अपनी ससुराल वाकड़ आई हुई थी जो बच्चों के साथ वापस लौट रही थी। 

ऐसे हुआ एक्सीडेंट

सुबह के समय परिवार वाकड़ से निकला और रास्ते में कराड़ में उन्होंने लंच भी किया। जयसिंहपुर में उनका इंतजार कर रहे परिजनों को उन्होंने कहा कि, कुछ ही देर में वे पहुंच जाएंगे। करीब दोपहर 2:30 बजे कार की टक्कर एक सड़क किनारे खड़े कंटेनर ट्रक से हो गई। आनन-फानन में घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। कार में सवार सभी लोगों के गंभीर चोटें आई थीं और उनका बचना काफी मुश्किल था। 

पुलिस ने एक्सीडेंट को लेकर कहा कि, शुरुआती जांच से पता चलता है कि, कंटेनर के ड्राइवर ने टॉयलेट जाने के लिए राजमार्ग पर भारी वाहन को रोका था। पुलिस ने बताया कि, दुर्घटना के कारण करीब एक घंटे तक हाईवे पर जाम की स्थिति बनी रही। पुलिस मामले की जांच कर रही है।