लाइव टीवी

Pune Crime News: पत्नी का ध्यान हासिल करने के लिए शराबी पति ने दूसरी बार किया आत्महत्या का प्रयास, हुआ गिरफ्तार

Updated Aug 20, 2022 | 12:38 IST

Pune Crime News: पति की शराब की लत से परेशान होकर बेटे संग पत्नी ने घर छोड़ दिया तो शख्स ने दूसरी बार आत्महत्या करने की कोशिश की है। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने शख्स के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बताया है कि सनकी पति अपनी पत्नी की साड़ी के साथ पंखे से लटककर आत्महत्या करने की कोशिश कर रहा था।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
आत्महत्या का प्रयास करने के चक्कर में शख्स गिरफ्तार
मुख्य बातें
  • पत्नी ने घर छोड़ दिया तो शख्स ने आत्महत्या करने की कोशिश की
  • सनकी पति ने की अपनी पत्नी की साड़ी के साथ पंखे से लटककर आत्महत्या करने की कोशिश
  • कथित तौर पर यह आत्महत्या का उसका दूसरा प्रयास था

Pune Crime News: पति की शराब की लत से परेशान होकर बेटे संग पत्नी ने घर छोड़ दिया, तो शख्स ने दूसरी बार आत्महत्या करने की कोशिश की। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने शख्स के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बताया है कि सनकी पति अपनी पत्नी की साड़ी के साथ पंखे से लटककर आत्महत्या करने की कोशिश कर रहा था। पुलिस ने उसे भारतीय दंड संहिता की धारा 309 (आत्महत्या करने का प्रयास) के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 

पुलिस निरीक्षक सुनील कोली ने भोसरी एमआईडीसी पुलिस स्टेशन में शख्स के खिलाफ शिकायत दर्ज किया है। कथित तौर पर यह आत्महत्या का उसका दूसरा प्रयास था। युवक की पहचान योगेश सुकारे के रूप में हुई है जो मोशी का रहने वाला है। वह अपनी पत्नी और आठ साल के बेटे के साथ रह रहा था। 

बिजनेस में घाटा होने के बाद शराब पीने लगा था शख्स

पुलिस ने बताया कि योगेश सुकारे एक व्यापारी था, लेकिन कोविड-19 की महामारी के दौरान भारी नुकसान हुआ था। इसके बाद उसने अलग-अलग पेशे में पैसा लगाया। इसके बाद योगेश सुकारे निराश होकर जमकर शराब पीने लगा। शराब के नशे में वह कथित तौर पर अपनी पत्नी को परेशान करता था। पत्नी ने अक्सर उसे सलाह देने की कोशिश की और उसे शराब पीने से रोकने का आग्रह किया, लेकिन व्यर्थ रहा। आखिर में पीड़ित पत्नी ने अपने बेटे के भविष्य के लिए उससे अलग होने का फैसला किया। सुकारे ने पहली बार ब्लेड से अपनी कलाइयों को काटने की कोशिश की। यह एक छोटी सी घटना थी और अस्पताल में भर्ती होने के बाद उसे बचा लिया गया था। इसके बाद भी उसने शराब नहीं छोड़ी और पत्नी को प्रताड़ित करता रहा। जब भी वह उसे शराब छोड़ने के लिए कहती तो वह उसे आत्महत्या की धमकी देता था।

आत्महत्या से पहले बनाया वीडियो

पुलिस ने बताया है कि पत्नी आखिरकार चली गई। सुकारे ने पत्नी को कई बार मनाने की कोशिश, लेकिन उसने कभी वापस न आने की ठानी। 18 अगस्त को सुबह 9.45 बजे उसने पंखे से साड़ी से लटककर जान देने की कोशिश की। कोशिश करने से पहले उसने एक वीडियो रिकॉर्ड किया और एक रिश्तेदार को यह कहते हुए भेज दिया कि वह मरना चाहता है क्योंकि वह अपनी पत्नी के जाने से निराश है। रिश्तेदार ने तुरंत कंट्रोल रूम (112) को फोन किया और उन्हें सूचित किया, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा खुला होने पर उसे बचा लिया।