लाइव टीवी

यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है निमरत खैरा का नया गाना 'बिजी बिजी', देखें वीडियो

Updated Sep 17, 2020 | 10:14 IST |

Nimrat Khera New Punjabi Song: निमरत खैरा का नया गाना 'बिजी बिजी' यूट्यूब पर टॉप 10 में ट्रेंड कर रहा है। गाना काफी मजेदार और प्यार भरे क्यूट सीन से भरा हुआ है।

Loading ...

Nimrat Khera new Punjabi Song: 'आजकल आजकल' 'भांगड़ा गिद्दा' 'बरोबर बोली' जैसे सुपरहिट गाने देने वाली पंजाबी सुपर स्टार सिंगर निमरत खैरा का नया गाना 'बिजी बिजी' रिलीज हो गया है। गाना 'वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड' नाम के ऑफिशल युटुब चैनल पर रिलीज हुआ है।

गाना इतना बेहतरीन है कि रिलीज होते ही यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगा। इस वक्त गाना नंबर 8 पर ट्रेंड कर रहा है। गाने में निमरत के बॉयफ्रेंड अपने में ही बिजी रहते हैं और निमरत को ज्यादा वक्त नहीं देते। इसलिए निमरत उनसे चिढ़ी-चिढ़ी सी रहती हैं।

गाने में एक मजेदार सीन है जिसमें निमरत अपने बॉयफ्रेंड को चिढ़ाने के लिए अपनी सहेली को लड़के का गेटअप देकर उसके साथ बात कर रही होती हैं तभी उनका बॉयफ्रेंड आ जाता है और जैसे ही वह लड़के को मारने जाता है। 

निमरत की सहेली अपना कैप उतार कर दिखा देती है कि वह लड़की हैं। हालांकि गाने के अंत में उनका बॉयफ्रेंड उनसे सॉरी बोल कर माफी मांग लेता है। गाने को लिखा है डी हार्प ने और पेंडू बॉयज ने म्यूजिक दिया है।