लाइव टीवी

Ranchi Crime News: रांची में नशे की हालत में युवक ने 11 वाहनों को तोड़ा, CCTV फुटेज के जरिए हुआ गिरफ्तार

Updated Jun 17, 2022 | 22:38 IST

Ranchi News: डोरंडा पुलिस ने बुधवार देर रात नशे की हालत में 11 वाहनों में तोड़फोड़ करने के आरोपी निखिल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। सीसीटीवी कैमरे से आरोपी की पहचान की गई।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
रांची में नशे में धुत युवक का उत्पात, अब पहुंचा जेल
मुख्य बातें
  • रांची में नशे में धुत युवक का उत्पात, अब पहुंचा जेल
  • सीसीटीवी कैमरे से हुई आरोपी की पहचान
  • पूछताछ में स्वीकार की तोड़फोड़ की बात

Ranchi Crime News: डोरंडा पुलिस ने जैप वन के समीप बुधवार देर रात नशे की हालत में 11 वाहनों को क्षतिग्रस्त करने के आरोपी निखिल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि निखिल के पिता जैप वन में कार्यरत हैं और उनपर अभी विभाग की ओर से कार्रवाई चल रही है। डोरंडा के थानेदार रमेश कुमार ने बताया कि बुधवार को जैप वन परिसर के बगल में अस्पताल लेन में खड़ी 11 गाड़ियों में तोड़फोड़ करने की सूचना मिली थी। पुलिस गुरुवार सुबह मौके पर पहुंची और पूरे मामाले की जांच की। 

मौके पर मौजूद कई लोगों से पूछताछ की गई, लेकिन कोई सुराग नहीं मिल पाया। घटना की जानकारी मिलने के बाद जैप वन के समदेष्टा वाईएस रमेश भी घटनास्थल पर पहुंचे। समदेष्टा ने थानेदार को इस मामले में कार्रवाई करने का आदेश दिया। 

सीसीटीवी में गाड़ियों में तोड़फोड़ करते दिखा निखिल

डोरंडा पुलिस ने बताया कि मामले की जांच के दौरान आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली गई तो उसमें एक युवक गाड़ियों को क्षतिग्रस्त करता हुआ नजर आया। पुलिस ने फुटेज से युवक का फोटो निकाला और आसपास के लोगों से पूछताछ की तो उसकी पहचान निखिल के रूप में हुई।

पुलिस की पूछताछ में निखिल ने स्वीकार की गलती

पकड़े जाने के बाद निखिल ने गाड़ियों को तोड़ने की बात स्वीकार कर ली। पुलिस का कहना है कि निखिल नशे में चूर था। इसी दौरान उसे किसी बात पर गुस्सा आ गया और उसने एक-एक कर 11 गाड़ियों को क्षतिग्रस्त कर दिया। जांच के दौरान पुलिस को यह भी पता चला कि निखिल लगभग रोज ही नशे में रहता है। यही कारण है कि उसका कोई साथी भी नहीं है।

नहीं स्वीकार की स्कूटी को जलाने की बात 

पुलिस का कहना है कि घटना वाले दिन जैप वन के पास एक स्कूटी को भी जला दिया गया था, लेकिन पूछताछ में आरोपी निखिल ने स्कूटी को जलाने की बात नहीं स्वीकार की। पुलिस फिलहाल इस मामले की जांच कर रही है कि स्कूटी को किसने जलाया था।