लाइव टीवी
  • Hindi News
  • Sports
  • v8s driver renee gracie shocks sport by turning to porn her earnings have changed alot

कमाई बढ़ाने के लिए खिलाड़ी से पोर्न स्टार बन गईं रेनी ग्रेसी, देखिए उनकी हॉट फोटोज

Updated Jul 29, 2020 | 18:27 IST |

Renee Gracie shocks sports: रेनी ग्रैसी ने पैसों की तंगी के कारण इस खेल को अलविदा कहा और एक पोर्न स्‍टार बन चुकी हैं। पोर्न स्‍टार बनने के बाद ग्रैसी की कमाई में गजब का बदलाव आया।

Loading ...
1/ 5
तस्वीर साभार: Twitter

ऑस्‍ट्रेलिया की पूर्व कार रेसिंग ड्राइवर कई सालों से इस खेल में अपनी किस्‍मत आ रही थीं। पांच साल पहले यानी 2015 में रेनी ग्रैसी ऑस्‍ट्रेलिया की पहली पूर्णकालिक महिला कार रेसर बनीं, लेकिन जल्‍द ही अन्‍य महिला ड्राइवर ने उन्‍हें रेस में पीछे छोड़ दिया। इसके बाद से ग्रैसी को स्‍पॉन्‍सर भी नहीं मिल पा रहे थे।

2/ 5
तस्वीर साभार: Twitter

25 वर्षीया रेनी ग्रैसी वी8 सुपरकार ड्राइवर थीं। इस खेल से उन्‍हें अपेक्षा के मुताबिक कमाई नहीं हो रही थी। पैसों की तंगी के चलते रेनी ने कार रेस छोड़ने का फैसला कर लिया। उन्‍होंने पोर्न स्‍टार बनने की ठानी और अब वो प्रति सप्‍ताह 25 हजार ऑस्‍ट्रेलियाई डॉलर यानी करीब 19 लाख रुपए कमाती हैं।

3/ 5
तस्वीर साभार: Twitter

पता हो कि 2015 में ग्रैसी ऑस्‍ट्रेलिया की पहली पूर्णकालिक महिला कार ड्राइवर बनी थीं। हालांकि, दो साल बाद उनका विकल्‍प खोज लिया गया। कार रेस के प्रदर्शन में गिरावट के कारण उन्‍हें एक स्‍थानीय यार्ड में नौकरी करनी पड़ी। रेनी ग्रैसी बहुत परेशान थीं क्‍योंकि उन्‍हें फंड नहीं मिल रहे थे और न ही कोई स्‍पॉन्‍सर।

5/ 5
तस्वीर साभार: Twitter

एक अखबार से बातचीत करते हुए रेनी ग्रैसी ने कहा था, 'मैंने (पोर्न इंडस्‍ट्री) यहां आकर बिलकुल सही किया। मुझे अपने फैसले पर नाज है। इस पेशे से मुझे आर्थिक रूप से मजबूती मिली, जिसकी मैंने कल्‍पना भी नहीं की थी। मुझे यह काफी रास आया।'पोर्न इंडस्‍ट्री के जरिये अपनी कमाई के बारे में बात करते हुए ग्रैसी ने कहा, 'मैं अपनी नग्‍न फोटोज बेचती हूं और लोग इसके एवज में मुझे टिप देते हैं। मेरे ऊपर 30 साल का हाउसिंग लोग था, लेकिन मैं अब इसे एक साल में ही पूरा कर दूंगी।'

Chandrayaan 3