लाइव टीवी

कितनी स्मार्ट है अमेजफिट की GTR स्मार्टवॉच?

Updated Nov 05, 2019 | 18:18 IST |

हाल के दिनों में फिटनेस वियरेबल का ट्रेंड बढ़ा है और इस मौके को भुनाते हुए तमाम कंपनियां स्मार्ट फिटनेस वियरेबल प्रोडक्ट बाजार में लॉन्च कर रही है। इसमें से ही एक है अमेजफिट जीटीआर स्मार्टवॉच।

Loading ...
1/ 5
तस्वीर साभार: Times Now

अमेजफिट जीटीआर में एलुमिनियम एलॉय, स्टेनलेस स्टील और टाइटेनियम तीन विकल्प में आती है। इसका डिजाइन किसी कैजुअल वॉच जैसा है, जिसमें तमाम स्मार्ट फीचर मिलते हैं। इसका डिजाइन पहली नजर में ही आकर्षक लगता है और लोगों का ध्यान खींचता है। कंपनी ने इसमें 1.39 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दिया है, जो गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन के साथ आता है। इस पर एंटी फिंगरप्रिंट कोटिंग की गई है।

2/ 5
तस्वीर साभार: Times Now

अमेजफिट ने इसमें ब्राउन लेदर स्ट्रैप का इस्तेमाल किया है, जो किसी भी ड्रेस के साथ सूट करता है। जीटीआर की परफॉर्मेंस अच्छी है और इसकी बैटरी लगभग 1 हफ्ते से ज्यादा चलती है। यानी एक बार चार्ज कर आप इसके 8 दिनों तक बिना किसी दिक्कत के इस्तेमाल कर सकते हैं। इस स्मार्टवॉच में 410 एमएएच की बैटरी लगी है।

3/ 5
तस्वीर साभार: Times Now

वॉच को फुल चार्ज होने में लगभग 2 घंटे का वक्त लगता है। कंपनी द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक इसमें 74 दिनों का स्टैंट बाय टाइम मिलता है। 

5/ 5
तस्वीर साभार: Times Now

क्या नहीं आया पसंद
इस स्मार्ट वॉच में आपको हिंदी फॉन्ट का सपोर्ट नहीं मिलता है। यानी यूट्यूब पर किसी हिंदी टाइटल वाले गाने को प्ले करने पर आपको वॉच पर उसका नाम नजर नहीं आएगा। साथ ही हिंदी में आने वाले मैसेज भी इसके नोटिफिकेशन में नजर नहीं आते हैं। इस स्मार्टवॉच की कीमत 10,999 रुपये है।

Chandrayaan 3