लाइव टीवी

Viral News: मर्दों से तंग आकर मॉडल ने खुद से रचा ली शादी, एक अरब शेख ने 3 करोड़ दहेज के साथ दिया शादी का ऑफर!

Updated Sep 26, 2021 | 15:21 IST

ब्राजील की एक मॉडल को एक अरब शेख ने प्रस्ताव दिया कि वह खुद को तलाक देकर उससे शादी कर ले, जिसे मॉडल ने अस्वीकार कर दिया हालांकि इसके लिए शेख ने तीन करोड़ रुपए का दहेज भी ऑफर किया था। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
ब्राजीलियन मॉडल क्रिस गैलेरा

एक ब्राजीलियन मॉडल क्रिस गैलेरा (Brazilian model Cris Galera) मर्दों की बेवफाई से बेहद तंग आकर अकेली रहने लगी फिर उसने एक चौंकाने वाला निर्णय लिया और जब उसने खुद से शादी करने का फैसला लिया क्रिस दुल्हन की तरह तैयार होकर चर्च पहुंची और खुद से शादी कर ली उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

उनकी शादी की खबर वायरल हुई तो उन्हें कई पुरुषों की तरफ से प्रस्ताव प्राप्त हुए जो उनसे शादी करने के इच्छुक थे, इनमें से एक अरब शेख भी था मॉडल के मुताबिक कि शेख ने उन्हें प्रस्ताव दिया था कि वह खुद को तलाक दें और उनसे शादी कर लें यही नहीं शेख ने मॉडल को  तीन करोड़ रुपए से अधिक का दहेज देने की पेशकश भी की थी।

जवाब में मॉडल ने शेख को लिखा, 'मैं बिकाऊ नहीं हूं, मैं तुम्हें जानती भी नहीं हूं और सिर्फ पैसों के खातिर मैं शादी नहीं करूंगी।' मॉडल ने कहा कि उन्होंने सभी प्रपोजल को रिजेक्ट कर दिया है। मॉडल ने बताया कि इसके अलावा कई लोगों ने उसे मैसेज कर के खुद से ही शादी करने पर ट्रोल भी किया है।