लाइव टीवी

[Viral Video] मां और उसके मासूम बेटे का ये संवाद आपको भावुक कर देगा

Updated Jun 24, 2020 | 17:42 IST

Baby Viral Video: बच्चे बेहद मासूम होते हैं ,एक 5 साल के बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें मां उससे कह रही है कि वो उसके साथ हमेशा नहीं रहेगी तो उसकी आंखों से आंसू बहने लगते हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
वीडियो सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो गया है

नई दिल्ली: बच्चे भगवान का रुप होते हैं और बेहद मासूम भी कई बार उनकी ये मासूमियत दिलों को छू जाती है क्योंकि वो ऐसी हरकतें कर जाते हैं जिसपर प्यार उमड़ता है, हम में से अधिकांश ने अपने माता-पिता से कहा है कि हम उनके साथ हमेशा रहेंगे मगर एक 5 साल के बच्चे को एहसास हुआ कि वह हमेशा अपनी माँ के साथ नहीं रहेगा ये जानकर जो हुआ वो खासा भावुक कर देने वाला है, कैमरे पर कैद वो क्षण वायरल हो गए हैं।

कैलिन फ्लैगर नाम की एक महिला अपने 5 साल के बेटे जैक के साथ एक टीवी शो देख रहे थे जब उन्होंने देखा कि कार्यक्रम में पात्र अपनी माँ के साथ नहीं रहते। बच्चे को अपनी माँ से कारण पूछने की जल्दी थी तो कैलिन ने उन्हें समझाया कि जब बच्चे बड़े हो जाते हैं तो वे बाहर निकल जाते हैं। इस जवाब पर जैक की प्रतिक्रिया बेहद मासूम थी।

कैलिन ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि, "जैक और मैं टीवी पर एक शो देख रहे थे, और उन्होंने इस बारे में पूछा कि कैरैक्टर अब अपने मम्मी के साथ घर पर क्यों नहीं रहता है। इसलिए मैंने उन्हें समझाने की कोशिश की कि आमतौर पर लोग बड़े होने पर अपने घर से बाहर निकलते हैं।" और उस बातचीत के बाद यह हुआ।

वीडियो सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो गया है और खूब देखा जा रहा है, कुछ ने जैक की प्रतिक्रिया को "अनमोल" कहा वहीं कई मदर्स ने शेयर किया कि उनके बच्चों के साथ ऐसा ही वाकया पेश आया। एक यूजर ने कहा, "मेरे 4 साल के बेटे ने मुझे बताया कि वह हमेशा के लिए घर पर रहने वाला है क्योंकि मैं उसे खाना खिलाता हूं। किसी यूजर ने कहा, "यह शायद अब तक की सबसे प्यारी चीज़ है।" वहीं किसी यूजर ने कहा कि "मैं यह देखकर रोया।

वीडियो साभार-caitlinfladager_Instagram