लाइव टीवी

दुल्हन की सहेलियों ने मेहंदी के दिन किया ऐसा कातिलाना डांस, देखते ही रह गए रिश्तेदार

Updated Jun 18, 2022 | 17:15 IST

Girls Dance Video: वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन की 6 सहेलियां सज-धजकर मेहंदी फंक्शन में पहुंची हैं। इस दौरान डीजे पर गाना बज रहा है। एक तरफ दुल्हन मेहंदी के मंच पर बैठी हुई है, दूसरी तरफ सहेलियां डीजे के गाने पर डांस फ्लोर पर उतर आती हैं। इसके बाद वह ऐसा डांस करती हैं, जिसे देखकर मेहमान और रिश्तेदार मंत्रमुग्ध रह जाते हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
दुल्हन की सहेलियों का डांस
मुख्य बातें
  • दुल्हन की सहेलियां का जबरदस्त डांस
  • 6 सहेलियों ने मेहंदी पर किया कातिलाना डांस
  • सहेलियों ने अपने डांस से जीत लिया दिल

Girls Dance Video: भारत में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है। शादियों में अगर डांस न हो तो सबकुछ अधूरा सा लगता है। शादी के महीनेभर पहले से ही दुल्हन और उसके घरवाले डांस की तैयारियां करने लगते हैं। वहीं मेहंदी के दिन दुल्हन की सहेलियां भी अपने डांस परफॉर्मेंस से शादी में आए मेहमानों और रिश्तेदारों का दिल जीतने का कोशिश करती हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर दुल्हन की मेहंदी से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दुल्हन की सहेलियां जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस करती दिखाई दे रही हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन की 6 सहेलियां सज-धजकर मेहंदी फंक्शन में पहुंची हैं। इस दौरान डीजे पर गाना बज रहा है। एक तरफ दुल्हन मेहंदी के मंच पर बैठी हुई है, दूसरी तरफ सहेलियां डीजे के गाने पर डांस फ्लोर पर उतर आती हैं। इसके बाद वह ऐसा डांस करती हैं, जिसे देखकर मेहमान और रिश्तेदार मंत्रमुग्ध रह जाते हैं। आप देख सकते हैं कि दुल्हन की सहेलियों के डांस पर वहां जमकर ताली बजती है और लोग खूब सीटियां मारते हैं।

ये भी पढ़ें- बीच सड़क पर गिरे बच्चे की जान बचाने के लिए बस के सामने कूदा ट्रैफिक पुलिसकर्मी, देखें फिर क्या हुआ 

दुल्हन की सहेलियों का शानदार डांस

वीडियो देखकर पता चल रहा है कि दुल्हन की सहेलियों ने उसकी शादी को यादगार बना दिया है. मेहंदी के फंक्शन में सहेलियां जिस तरह का डांस परफॉर्मेंस करती हैं, उससे कोई भी अपनी नजरें नहीं हटा पाता है। सोशल मीडिया पर जैसे ही वीडियो सामने आया, नेटिजन्स इसके दीवाने हो गए। वीडियो में देखा जा सकता है कि मेहंदी के फंक्शन में दुल्हन के सामने उसकी सहेलियों कनिका कपूर के मशहूर गाने ‘जुगनी’ पर कमाल डांस करती हैं।  ऐसा लगता है कि उनके डांस को कोरियोग्राफ किया गया है। देखें वीडियो- 

सभी 6 सहेलियां गाने पर एक साथ कदम मिला-मिलाकर ऐसा डांस करती दिख रही हैं कि देखने वाले अपनी नजरें नहीं हटा पाते हैं. आप लड़कियों के एक-एक स्टेप्स पर फिदा हो जाएंगे। वीडियो को mumbaidancers नामक इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो देखकर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने डांस की तारीफ में लिखा, ‘शानदार डांस।’ अब तक वीडियो को हजारों लोगों ने देख लिया है।