लाइव टीवी

Video: शादी के दिन दुल्हन ने पहना गोलगप्पे का मुकुट और हार, वायरल हुआ वीडियो

Updated Jul 09, 2021 | 13:17 IST

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जो एक शादी समारोह का है। वीडियो में दुल्हन गोलगप्पे का मुकुट और हार पहने नजर आ रही है।

Loading ...
VIDEO: शादी के दिन दुल्हन ने पहना गोलगप्पे का मुकुट और हार
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है एक दुल्हन का वीडियो
  • गोलगप्पे का मुकुट और हार पहने नजर आ रही है दुल्हन
  • अभी तक 1 लाख 30 हजार के करीब लोग कर चुके हैं वीडियो को लाइक

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर आए दिन कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है जो सबकी तरफ अपना ध्यान खींच रहा है। वीडियो एक शादी समारोह का है जिसमें एक दुल्हन गोलगप्पे से बना हार और गोलगप्पे से तैयार मुकुट पहने हुए नजर आ रही है। किसी ने दुल्हन का वीडियो बनाकर इसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। देखते ही देखते यह वीडियो वायरल हो गया।

क्या है वीडियो में
वीडियो में दिख रहा है कि एक दुल्हन जिसने रेड कलर की ड्रेस पहनी हुई है, उसे एक महिला गोलगप्पे से तैयार किए गए हार को पहनाती है जिसके बाद उसे मुकुट को पहनाया जाता है। वीडियो को आरती बालाजी नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे अभी तक लाखों लोग देख चुके हैं।वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'जबकि वीडियो को दोपहर तीन बजे शूट किया गया। स्किन पर बिना किसी पैच के बहुत अच्छी तरह से फिनिश किया गया है। दुल्हन अक्षया और दूल्हे अभिषेक को शादी की बहुत-बहुत बधाई। भारतीय विवाह समारोह का एक पारंपरिक और अनिवार्य हिस्सा हैं! '

खूब पसंद किया जा रहा है वीडियो

arthibalajimakeoverstyles नाम के यूजर वीडियो को अभी तक लाखों की संख्या में लोग देख चुके हैं। अभी तक 1 लाख तीस हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं। वहीं बड़ी संख्या में कमेंट कर चुके हैं। वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि शादी किसी दक्षिण भारतीय राज्य की है जिसे सोशल मीडिया पर खूब पंसंद किया है।