लाइव टीवी

Burning Car Video: धू धू कर जल रही थी कार, अंदर फंसे थे बुजुर्ग दंपति, फिर हुआ ये चमत्कार

Updated Sep 10, 2021 | 09:52 IST

Burning Car Video: एक बुजुर्ग दंपति कार से कहीं जा रहे थे। अचानक कार में भीषण आग लग गई। लेकिन, समय रहते दोनों को बचा लिया गया। अब इस मामले का वीडियो वायरल हो रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
बेहद खौफनाक था मंजर...
मुख्य बातें
  • चलती कार में लगी भीषण आग
  • कार के अंदर फंसे थे बुजुर्ग दंपति
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

इस दुनिया में कब, किसके साथ किस तरह की घटना घट जाए कुछ कहा नहीं जा सकता। एक बुजुर्ग दंपति के साथ कुछ ऐसा ही हुआ जब दोनों कार से कहीं जा रहे थे। उस कार में अचानक भयंकर आग लग गई और धू-धू कर गाड़ी चलने लगी। लेकिन, उनकी किस्मत अच्छी थी जो दोनों बच गए। अब इस पूरे मामला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग शॉक्ड हैं। साथ ही उस व्यक्ति की भी तारीफ हो रही है, जिन्होंने इस दंपति को कार से सुरक्षित बाहर निकाला।

जानकारी के मुताबिक, अमेरिका के सैन डिएगो की ये घटना है। बताया जा रहा है कि एक बुजुर्ग दंपति कार से कहीं जा रहे थे। तभी उनकी कार को पीछे से कोई टक्कर मारता है , जिसके बाद गाड़ी में आग लग जाती है। देखते ही देखते आग पूरी तरह से गाड़ी को अपनी चपेट में ले लेता है। लेकिन, सूचना मिलने के कुछ ही समय बाद फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच जाती है और दंपति को सुरक्षित बचा लेती है। वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह धू-धू कर कार चल रही है और बुजुर्ग दंपति अंदर बैठे हुए हैं। जिसने भी इस नजारे को देखा उसके रोंगटे खड़े हो गए। देखें वीडियो...

बेहद खौफनाक है वीडियो

वीडियो देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो गए होंगे। सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो को शेयर किया जा रहा है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'lakesidefiredist' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस दिलदहालने वाले वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं। वहीं, वीडियो पर काफी संख्या में यूजर्स ने कमेंट भी किए हैं।