लाइव टीवी

चमत्कार! दो ट्रकों के बीच आने से कार का निकल गया कचूमर, पर कार ड्राइवर को नहीं आई खरोंच

Updated Oct 10, 2020 | 07:08 IST

दो ट्रकों के बीच एक कार के आ जाने से एक भयंकर हादसा हो गया। हालांकि कार और ट्रक के बीच इश जोरदार टक्कर में कार ड्राइवर की जान बच गई जो चमत्कार से कम नहीं है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
कार ट्रक हादसा

नई दिल्ली : कार और ट्रक के बीच की टक्कर कितनी भयानक हो सकती है इसका आप अंदाजा लगा सकते हैं। अगर दो ट्रकों के बीच में एक कार आ जाए तो फिर कार का कचूमर निकलना तो तय है। ऐसी दुर्घटना में ना तो कार सही सलामत बचेगी और ना ही कार का ड्राइवर। लेकिन यूके से एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसमें कार का ड्राइवर पूरी तरह सही सलामत है। सुन कर चौंक गए ना।

हुआ यूंकि दो कारों के बीच में एक शख्स की कार आकर फंस गई। दोनों ट्रक अपनी स्पीड में थे। दोनों ट्रकों के बीच कार की जोरदार भिड़ंत हो गई जिसमें एक भयकंर सड़क हादसा हो गया और कार का कचूमर निकल गया। हालांकि इसमें आप ये जानकर हैरान होंगे कि इसमें कार के ड्राइविंग सीट पर बैठे शख्स को खरोंच तक नहीं आई। वह अपनी होशियारी से कार से निकल कर बाहर आ गया।

ये घटना यूके की है। 2 अक्टूबर को घटी इस घटना के बारे में जानकर स्थानीय पुलिस को भी यकीन करना मुश्किल हो रहा है। सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें भी वायरल हो रही है जिसे देखकर आपको भी यकीन नहीं आएगा कि ऐसे भयानक हादसे में कोई बच भी सकता है।

तस्वीर में देखा जा सकता है कि दोनों ट्रकों के बीच आए कार की हालत कितनी खराब हो गई है। कार पूरी तरह से डैमेज हो चुकी है और वह उल्टा हो गया है। ये दोनों ट्रक भी कोई हल्के ट्रक नहीं थे इनमें भारी सामान लदा हुआ था और ये दोनों काफी स्पीड से एक दूसरे की विपरित दिशा से आ रहे थे।

हादसा इतना भयंकर था कि इस सड़क के 4 घंटों के लिए बंद कर दिया गया। वैन ड्राइवर ने बताया कि वह काफी भाग्यशाली है कि इतने बड़े टक्कर में भी उसे कोई बड़ी चोटें नहीं आई। स्थानीय पुलिस ने इस हादसे की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है जहां से ये काफी वायरल हो रहा है।