लाइव टीवी

खाली सिनेमा हॉल में शारीरिक संबंध बना रहा था कपल, वायरल हुआ वीडियो

Updated Aug 24, 2020 | 08:57 IST

सोशल मीडिया में एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक कपल खाली सिनेमा हॉल के अंदर सेक्स कर रहा है। इस वीडियो को अभी तक लाखों लोग देख चुके हैं।

Loading ...
सिनेमा हॉल में शारीरिक संबंध बना रहा था कपल, वीडियो वायरल

नई दिल्ली: कोरोना महामारी के बाद पूरे विश्व में आम जनजीवन बुरी तरह प्रभावित रहा है। अब जैसे ही कुछ देशों में हालात सामान्य की तरफ बढ़ रहे हैं तो आम जनजीवन भी पटरी पर लौट रहा है। ब्रिटेन में 6 हफ्ते के लॉकडाउन के बाद जैसे ही एक सिनेमा हॉल खुला तो उसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस खाली सिनेमा हॉल के अंदर मूवी देखने आए शख्स ने हॉल को खाली देखकर वहीं शारीरिक संबंध बनाने शुरू कर दिए।

सिनेमा हॉल के अंदर सेक्स

वैसे तो सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई वीडियो वायरल होते रहते हैं लेकिन ब्रिटेन के इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। इस वीडियो में एक कपल सिनेमा हॉल के अंदर शारीरिक संबंध बनाते हुए नजर आ रहा है। मिरर यूके के मुताबिक, ब्रिटेन के इस सिनेमा हॉल का उद्धाघटन कुछ समय पहले ही हुआ था। सिक्योरिटी फुटेज का स्नैपचैट वीडियो कुछ यूजर्ज ने ट्विटर पर साझा किया जो कुछ ही पल में वायरल हो गया है और लाखों लोग इसे देख चुके हैं।

खाली था सिनेमा हॉल
वीडियो में साफ दिख रहा है कि सिनेमा हॉल पूरी तरह खाली है केवल एक कपल यहां सीट पर बैठा दिखाई दे रहा है। हॉल को पूरी तरह खाली देख कपल ने सोचा यहां कोई नहीं है और उन्होंने वहीं पर शारीरिक संबंध बनाने शुरू कर दिए। वहां लगे हाईटेक इंफ्रा रेड सीसीटीवी कैमरे में कपल की यह हरकत कैद हो गई जिसके बाद किसी ने इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जैसे ही ट्वीटर पर यह वीडियो शेयर किया गया तो हजारों की संख्या में लोग रिप्लाई करने लगे।

लोग कर रहे हैं कमेंट
एक ट्विटर यूजर ने लिखा: "जिस किसी ने भी थिएटर में काम किया है - उसने बहुत सारे लोगों को सेक्स करते हुए पकड़ा है, थिएटर की केवल हर शुक्रवार को बहुत गहराई से सफाई होती है.. लेकिन हर दिन हम बस लिक्विड से स्प्रे करते हैं और इसे माइक्रोफाइबर कपड़े से पोंछते हैं। इसलिए जब भी यहां जाएं तो क्लींक्स वाइप्स साथ ले जाएं। फिलहाल यह पता नहीं चल सका है कि यह ब्रिटेन में किस सिनेमाघर का वीडियो है। आपको बता दें कि 6 हफ्ते के लॉकडाउन के बाद ब्रिटेन में सिनेमाघर फिर से खुल गए हैं।