लाइव टीवी

UP Viral Order: फतेहपुर  DM की 'बीमार गाय' के ट्रीटमेंट के लिए लगी 7 डॉक्टरों की ड्यूटी, सरकारी आदेश हो रहा Viral

Updated Jun 12, 2022 | 13:55 IST

Fatehpur DM ailing cow treatment: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में एक गाय के इलाज के लिए सात डॉक्टरों की व्यवस्था की गई, दरअसल ये गाय फतेहपुर की डीएम अपूर्वा दुबे की है।

Loading ...
प्रतीकात्मक फोटो

Fatehpur DM cow treatment: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर (Fatehpur) जिले के के मुख्य चिकित्सा अधिकारी (CMO) का एक अनोखा फरमान वायरल हो रहा है, दरअसल उन्होंने जिलाधिकारी फतेहपुर अपूर्वा दुबे (Fatehpur DM Apoorva Dubey) की बीमार गाय के लिए  स्पेशल ट्रीटमेंट का आदेश दिया है, साथ ही 7 डॉक्टरों की ड्यूटी भी बकायदा लगाई है, इस सरकारी आदेश संबधी लेटर वायरल हो रहा है, डीएम अपूर्वा दुबे लंबे समय से फतेहपुर जिले में तैनात बताई जा रही हैं।

जिन 7 डॉक्टरों की बकायदा ड्यूटी लगाई गई है, उसके लिए हर दिन के लिए एक एक डॉक्टर सरकारी आदेश पर नियुक्त किया गया।, यही नहीं सात डॉक्टर में से किसी के न होने पर एक सब्सीट्यूट भी तैयार रखा गया है।

गाय पर लगा लड़के की हत्या का आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें क्या है अनोखा मामला

आदेश में कहा गया है कि भी पशु चिकित्साधिकारी डीएम महोदया की गाय को सुबह शाम देखने जाएंगे और फोन करके सीएमओ ऑफिस में रोज शाम को बतायेंगे, ये भी लिखा है कि इस कार्य में शिथिलता अक्षम्य है।

जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि डीएम साहिबा की गाय को कुछ समस्या हुई तो हर दिन अलग अलग डॉक्टरों की ड्यूटी लगा दी गई। इसके लिए बकायदा आदेश जारी हुआ।

'किसी भी चिकित्साधिकारी की अनुपस्थिति में उस दिन का कार्य डॉ सुरेश कुमार कन्नौजिया करेंगे'

आदेश में कहा गया है कि किसी भी चिकित्साधिकारी की अनुपस्थिति में उस दिन का कार्य डॉ सुरेश कुमार कन्नौजिया करेंगे, सीएमओ ने आदेश में सोमवार को डॉ मणीश अवस्थी, मंगलवार को डॉ भुवनेश कुमार, बुधवार को डॉ अनिल कुमार, गुरुवार को अजय कुमार दुबे, शुक्रवार को डॉ शिवस्वरुप, शनिवार को डॉ प्रदीप कुमार और संडे को डॉ अतुल कुमार की ड्यूटी लगाई गई है।