लाइव टीवी

Viral: खुजली मिटाने के लिए हाथी ने भिड़ाया ऐसा जुगाड़, वीडियो देख कहेंगे, 'भाई मौज करा दी'

Updated Feb 18, 2022 | 15:36 IST

Elephant Viral Video: वैसे तो हाथी का स्वभाव कापी शांत होता है, लेकिन जब वो तांडव मचाता है तो देखकर लोगों के पसीने छूट जाते हैं। वहीं, कई बार उसकी हरकत देखकर लोगों की हंसी भी छूट जाती है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
मजेदार है हाथी का वीडियो
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर हाथियों के एक से एक वीडियो शेयर होते हैं
  • कुछ वीडियो में तो हाथी का ऐसा अंदाज काफी निराला होता है
  • कुछ वीडियो में हाथी ऐसा तांडव मचाता है कि देखकर लोग दंग रह जाते हैं

Elephant Funny Video: इंसान हो या फिर जानवर खुजली सबको होती है। कई बार तो लोग खुजली से इतना परेशान हो जाते हैं कि कहीं भी खुजलाने लगते हैं। इस चक्कर में तो लोगों का मजाक भी बन जाता है। लेकिन, खुजली केवल इंसानों को ही नहीं होती बल्कि जानवर भी इस समस्या से परेशान हो जाते हैं। इंसान तो आमतौर पर हाथों से या फिर दवाई से अपनी खुजली मिटाते हैं। लेकिन, बेचार जानवर क्या करे? खुजली से जुड़ा एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। आलम ये है कि इस वीडियो को देखकर लोग जमकर चटकारे ले रहे हैं।

अगर आप से पूछा जाए कि क्या कभी किसी जानवर को खुजली करते देखा है? हो सकता है आप में से ज्यादातर लोग ना देखे हों, लेकिन कुछ लोग देखे भी होंगे। इस वीडियो में आप यही देखेंगे कि एक हाथी को जब खुजली होती है, तो वो किस तरह अपनी पीड़ा को मिटाता है। वायरल वीडियो में पहले आप देखेंगे एक हाथी (Elephant Funny Video) जोर-जोर से एक पेड़ को हिला रहा है। कुछ ही समय में विशालकाय हाथी पेड़ को जमीन पर गिरा देता है। इसके बाद मस्त होकर उस पेड़ से हाथी अपनी खुजली को मिटाता है। हाथी को देखकर ऐसा लगता है कि जैसे उसे नई जिंदगी मिल गई हो।

ये भी पढ़ें -   मासूम बच्चे ने इस अंग्रेजी शब्द को दिया अनोखा नाम, वीडियो देख कहेंगे, 'ऑनलाइन क्लास का साइड इफेक्ट'

दिन बनाने वाला वीडियो

वीडियो देखकर यकीनन आपकी हंसी छूट रही होगी और चटकारे लेने का मन कर रहा होगा। जिसने भी इस वीडियो को देखा वो हंसे बिना नहीं रह सका। इस मजेदार वीडियो को इंडियन पुलिस सर्विस के अधिकारी रूपिन शर्मा ने ट्विटर पर शेयर किया है। उन्होंने वीडियो पर चटकारे लेते हुए मजेदार कमेंट किए हैं। वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं। वीडियो पर मजे लेते हुए एक यूजर ने लिखा, ये देख कर खुजली वाली फीलिंग आ गई और खुजली के बाद जो सुकून मिलता है वो अलग प्रकार  का परमा आनंद मिलता है। एक ने लिखा कि खुजली के चक्कर में एक पेड़ की जान चली गई।