लाइव टीवी

Ganesh Chaturthi: गजराज ने खास अंदाज में किया गणेश जी का स्वागत, दिन बना देगा वीडियो

Updated Sep 01, 2022 | 10:07 IST

Ganesh Chaturthi 2022: देश में काफी धूम-धाम से गणेश चतुर्थी का त्योहार मनाया जा रहा है। ऐसे में एक हाथी ने माला पहनाकर अलग अंदाज में गणेश जी का स्वागत किया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
गणेश जी का अनोखे अंदाज में स्वागत
मुख्य बातें
  • देश में गणेश उत्सव की धूम
  • लोग अपने-अपने अंदाज में गणेश जी का कर रहे स्वागत
  • हाथी ने माला पहनाकर किया गणेश जी का स्वागत

Elephant Welcome Lord Ganesh Viral Video: 31 अगस्त से देश में गणेश पूजा का आगाज हो चुका है। देश में इस गणेश उत्सव की धूम देखने को मिल रही है। भक्त अपने-अपने अंदाज में बप्पा का स्वागत कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi 2022) को लेकर एक से एक मजेदार तस्वीरें और वीडियो (Viral Video) शेयर हो रहे हैं। इसी कड़ी में एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जो लोगों का दिल जीत रहा है। इस वीडियो में गणेश जी का एक भक्त काफी अलग अंदाज में उनका स्वागत कर रहा है। लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है और इसे बार-बार देख रहे हैं। क्योंकि, इस वीडियो में 'गजराज' फूलों की माला पहनाकर गणेश जी का स्वागत कर रहा है। 

आज तक आपने जानवरों के कई अंदाज देखे होंगे। लेकिन, इस वायरल वीडियो में एक हाथी का अंदाज ना केवल लोगों को भावुक कर रहा है बल्कि दिल भी जीत रहा है। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं काफी संख्या में लोग काफी धूमधाम से गणेश जी का स्वागत कर रहे हैं। इसी दौरान एक महावत हाथी के साथ गणेश जी की मूर्ति के पास पहुंचता है और गजराज अपनी सूंड से गणेश जी को माला पहनाता है। इस दौरान लोग भी काफी जोश में नजर आ रहे हैं और खुशियां मना रहे हैं। देखें वीडियो...

ये भी पढ़ें -  OMG: युवक ने देखते ही देखते सड़क पर बहा दी नदी, आंखें खोलकर बस हैरानी से देखते रह जाएंगे Video

गजराज ने खास अंदाज में गणेज जी का किया स्वागत

जिस अंदाज में गजराज गणेश जी का स्वागत कर रहा है, उसने आपका भी दिल जीत लिया होगा। अब यह मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'giedde' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं। जबकि, नौ हजार से ज्यादा लोगों ने इस क्यूट वीडियो को पसंद किए हैं। वहीं, हाथी की तारीफ करते हुए लोग वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं। किसी का कहना है कि काफी अद्भुत नजारा है। किसी का कहना है कि इंसान से लेकर जानवर तक बप्पा की भक्ति में डूबे हैं।