लाइव टीवी

महिला टीचर ने बंद क्लासरूम के अंदर 16 साल के छात्र से बनाए कई बार शारीरिक संबंध

Updated Dec 25, 2020 | 14:47 IST

एक नौजवान ने अपने साथ हुए कथित यौन शोषण पर चुप्पी तोड़ी है। नौजवान की उम्र जब 16 साल की थी तो उसके हाई स्कूल टीचर ने क्लासरूम के अंदर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए थे।

Loading ...
महिला टीचर ने क्लासरूम में बनाए छात्र के साथ शारीरिक संबंध

नई दिल्ली: हाईस्कूल में  पढ़ाने वाली एक शादीशुदा महिला टीचर ने अपने 16 वर्षीय छात्र के साथ क्लासरूम के अंदर 100 से अधिक बार शारीरिक संबंध बनाए। रेयान क्रूयू ने दावा किया है उसकी स्पेनिश टीचर केट बूजर क्लारूम के अंदर तब उसके साथ शारीरिक संबंध बनाती थी जब क्लास खत्म हो जाती थी और ऐसा करीब 100 से अधिक बार किया गया। ऐसा करने से पहले केट बूजर क्लास की सारी खिड़कियों को बंद कर उन्हें काले पेपर से कवर कर देती थी तांकि किसी की नजर ना पड़े।

कुछ साल पहले की है घटना

मामला अमेरिका के मिशिगन का है जहां ओरियन हाईस्कूल में पढ़ने वाले क्रूय के साथ यह घटना करीब 6 साल पहले यानि 2014 में हुई थी। रेयान क्रूयू का आरोप है कि बूजर एक युवा, खूबसूरत और सबकी चेहती टीचर थी लेकिन रेयान का उसके साथ कुछ और ही संबंध था। अपनी पहली बातचीत को याद करते हुए रेयान ने कहा कि हम पहली बार स्कूल के बाद मिली थे और सीधे हमारे शारीरिक संबंध बन गए।

क्लासरूम के अंदर बनाए संबंध
इसके बाद टीचर बूजर ने रेयान को गिफ्ट दिए और मुलाकातों का सिलसिला जारी रहा। बूजर ने इसके बाद कई बार क्लासरूम के अंदर रेयान के साथ शारीरिक संबंध बनाए। जब भी दोनों क्लासरू के अंदर होते थे तो सारी खिड़कियां और दरवाजे बंद कर उनपर कालीपन्नी से ढक देते थे तांकि किसी की नजर ना पड़े। इस सारी बात का खुलासा खुद अब स्टूडेंट क्रूयू ने किया है।  मामले का खुलासा होने पर पुलिस तक केस पहुंचा और महिला को जेल तक जाना पड़ा।