लाइव टीवी

[VIDEO] कांच के दरवाजे के आर पार, रोते हुए डॉक्टर पिता से मिली नन्हीं बच्ची

Updated Apr 16, 2020 | 11:16 IST

Daughter Father emotional meet VIDEO: बेटी पिता को देखकर रोने लगती है और लगातार दरवाजा खोलने की कोशिश करती है। लेकिन भावनाओं को काबू करते हुए पिता दरवाजे के पार नहीं जाते।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
डॉक्टर पिता से यूं मिली बच्ची
मुख्य बातें
  • डॉक्टर पिता और नन्ही बच्ची के बीच कांच का दरवाजा
  • इंटरनेट पर लगातार वायरल हो रहा वीडियो
  • VIDEO देख कर नम हुईं इंटरनेट यूजर्स की आंखें

नई दिल्ली: दुनिया भर में फैली महामारी के बीच कोरोना वॉरियर्स नाम से मशहूर हुए डॉक्टरों को दुनिया भर में कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। ये लोग न सिर्फ अपनी जिंदगी दांव पर लगातार लोगों का ईलाज कर रहे हैं बल्कि अपने परिवार से भी दूर रहने के लिए मजबूर है। इस संबंध में लगातार वीडियो वायरल हो रहे हैं जो कोरोना से जंग के लिए सबसे आगे खड़े डॉक्टरों के संघर्ष को दिखाते हैं।

हाल ही में एक बेहद मार्मिक वीडियो वायरल हुआ है जहां कांच के एक गेट के पास एक बच्ची अपने पिता को देख रही है लेकिन उनसे मिल नहीं पा रही है। ट्विटर हैंडल, ThePlacardGuy ने वीडियो को कैप्शन के साथ साझा करते हुए लिखा, 'इसने मुझे वाकई दुखी कर दिया है।'

पिता और बेटी के बीच कांच का दरवाजा: क्लिप में एक छोटी लड़की को अपने घर के दरवाजे की ओर चलते हुए दिखाया गया है। कांच के दरवाज़े के पार, वह उसके पिता को देखती है, जो पीपीई किट वाले कपड़ों के साथ मौजूद हैं और फेस मास्क पहने हुए है। पिता फिर बैठ जाते हैं और दरवाजे के दूसरी तरफ से उसे हाय कहते हैं।

यहीं अचानक लड़की मिलने के लिए पिता की ओर जाती है और दरवाजा खोलने की कोशिश करते हुए रोने लगती है। वह अपने पिता से मिलना चाहती है और उन्हें छूना चाहती है लेकिन फैलते संक्रमण के बीच ऐसा नहीं कर सकती।

भावनाओं के बीच बनाए रखी सोशल डिस्टेसिंग: पिता और बेटी दोनों एक दूसरे को प्यार से देखते हैं लेकिन दरवाजा नहीं खुलता है। पिता बच्ची को एक फ्लाइंग किस देते हैं लेकि बच्ची लगातार दरवाजा खोलने की कोशिश करती रहती है। इस बीच समझने वाली बात ये है पिता सभी भावनाओं को किनारे करके सोशल डिस्टेसिंग का पालन करते हैं। वीडियो को देखकर लोग भी सोशल मीडिया पर भावुक हो गए, यहां आप कुछ तस्वीरें देख सकते हैं।

वीडियो को अब तक 71 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और साथ ही 5 हजार से ज्यादा बार लाइक और 1900 से ज्यादा बार रिट्वीट किया गया है।

डिस्क्लेमर: ट्विटर पर शेयर किया गया वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। हालांकि यह कहां का वीडियो है और कब रिकॉर्ड किया गया इस बारे में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है और टाइम्स नाउ हिंदी इसकी सत्यता को प्रमाणित नहीं करता।