लाइव टीवी

Ind vs Afg: मैच से पहले लोग जमकर ले रहे मजे, लिख रहे ऐसी बातें पढ़कर लगाएंगे ठहाके

Updated Nov 03, 2021 | 15:16 IST

India vs Afghanistan (IND vs AFG) Match Memes: टीम इंडिया लगातार तो मैच हार चुकी है। पहले पाकिस्तान और फिर न्यूजीलैंड से भारतीय टीम को करारी शिकस्त मिली। ऐसे में लोगों को भरोसा नहीं हो रहा है कि भारतीय टीम अफगानिस्तान टीम को हरा पाएगी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
टीम इंडिया का लोग जमकर उड़ा रहे मजाक
मुख्य बातें
  • भारत और अफगानिस्तान के बीच आज अहम मुकाबला
  • मैच से पहले सोशल मीडिया पर गरमाया माहौल
  • टीम इंडिया को लेकर लोग जमकर ले रहे मजे

T20 World Cup, India vs Afghanistan: दो मैचों में शिकस्त मिलने के बाद आज भारतीय टीम का मुकाबला अफगानिस्तान से है। सबकी निगाहें अब इस मैच पर टिकी है, क्योंकि सेमीफाइनल की रेस में बने रहने के लिए आज भारतीय टीम को हर हाल में जीतना जरूरी है, वो भी बड़े अंतराल से। लेकिन, मैच से पहले सोशल मीडिया पर माहौल गरमाया हुआ है। लोग टीम इंडिया का मजाक उड़ाते जमकर मीम्स और जोक्स शेयर कर रहे हैं। इतना ही नहीं कुछ यूजर्स तो ऐसी-ऐसी बातें लिख रहे हैं जिसे पढ़कर आप अपनी हंसी को नहीं रोक पाएंगे।

गौरतलब है कि टीम इंडिया लगातार तो मैच हार चुकी है। पहले पाकिस्तान और फिर न्यूजीलैंड से भारतीय टीम को करारी शिकस्त मिली। ऐसे में लोगों को भरोसा नहीं हो रहा है कि भारतीय टीम अफगानिस्तान टीम को हरा पाएगी। टीम इंडिया को लेकर सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर लोग जमकर मजे ले रहे हैं। ट्विटर पर #INDvsAFG टॉप ट्रेंड कर रहा है। किसी का कहना है कि अब तो शक हो रहा है कि कहीं भारतीय टीम से अफगान से भी ना हार जाए। तो आइए, देखते हैं मैच को लेकर लोग किस तरह के रिएक्शन दे रहे हैं...