लाइव टीवी

ईरान की महिला बन गई 'शोले' की बसंती, 'जब तक है जान.. पर जमकर थिरकी, वीरू और गब्बर भी हैं Viral हो रहा वीडियो

Updated Mar 30, 2021 | 10:29 IST

Jab Tak Hai Jaan viral video:एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक ईरानी महिला फिल्म शोले के बहुचर्चित गाने 'जब तक है जान…'गाने पर डांस करती दिख रही है, ये वीडियो खासा देखा जा रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
देखा जा सकता है कि शोले फिल्म वाला पूरा ही सीन बना दिया गया है

सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए कहा नहीं जा सकता ऐसे ही इन दिनों एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक ईरानी महिला का डांस दिख रहा है जो भारतीय सिनेमा जगत की बेहद फेमस फिल्म शोले के एक गाने  'जब तक है जान…'पर डांस कर रही है खास बात ये है कि फिल्म में गाने का पूरा चित्रण फिल्म के फेसम कैरेक्टरों के हिसाब से करने की कोशिश की गई है।

वीडियो में दिख रहा है कि फिल्म शोले जैसा माहौल बनाने की कोशिश की गई है हालांकि ये वीडियो कहीं इंडोर में शूट किया गया है लेकिन फिल्म के असली किरदार जैसा निभाने की कॉपी की गई है।

देखा जा सकता है कि शोले फिल्म वाला पूरा ही सीन बना दिया गया है और एक ईरानी महिला हेमा मालिनी की तरह से शानदार अंदाज  में डांस करती दिख रही है

इस वीडियो की शुरूआत हेमा मालिनी की बसंती का किरदार निभाने वाली महिला से होती है, जो अंदर प्रवेश करती है और पीछे बज रहे गाने  'जब तक है जान.. पर नाचती दिख रही है जबकि वीरू का किरदार निभा रहा शख्स दरवाजे पर बंधे हाथों के साथ खड़ा होता है। 

वहीं गब्बर और सांभा जैसे कैरेक्टर भी वीडियो में दिख रहे हैं, कुल मिलाकर मनोरंजन की ये अच्छी कोशिश है जिसे लोग पसंद कर रहे हैं।