लाइव टीवी

मकान मालिक रेंट कम करने के बहाने मांग रहा था न्यूड तस्वीरें, महिला के साथ चैट हुई वायरल

Updated Feb 24, 2020 | 13:41 IST

एक 22 साल की महिला जो अपने लिए रेंट का घर तलाश कर रही थी उसे अचानक एक शख्स चैट करता है और ऐसी मांग कर देता है जिसे पढ़कर आप भी शर्मिंदा हो जाएंगे।

Loading ...
मकान मालिक लड़की से मांग रहा था न्यूड तस्वीर, चैट वायरल

नई दिल्ली: एक मकान मालिक की ऐसी चैट वायरल हो रही है जिसमें वह मकान का किराया कम करने के बदले ऐसी मांगे कर रहा है जिसे पढ़कर हर कोई हैरान है। दरअसल 22 साल की एक महिला अपने लिए घर खोज रही थी। इसी दौरान उसका संपर्क एक ऐसे शख्स से हुआ जिसने उसे खाली घर के बारे में बताया। इसके बाद जब युवती ने उससे रेंट के बारे में बात की तो मकान मकान ने ऐसी डिमांड रख दी कि युवती भी हैरान हो गई।

मामला इंग्लैंड के कैंटरबरी, कैंट का है। 22 साल की जॉर्जिया ने जब मकान मालिक से रेंट के लिए पूछा तो उसका जवाब था कि अगर आप कुछ डिमांड पूरी करती हैं तो किराया कम हो सकता है जिस पर युवती ने पूछा क्या करना होगा? तो मकान मालिक ने कहा कि अगर आप अपनी दो टॉपलेस (न्यूड) फोटो भेजती हैं तो हर माह आपको 200 पाउंड (18000 रुपये से ज्यादा) कम किराया देना होगा। 

मकान मालिक ने पहली चैट में जॉर्जिया को ऑप्शन देते हुए कहा, 'एक विकल्प है यदि आप किराये में कमी चाहती हैं?' जिसका जवाब देते हुए जॉर्जिया ने लिखा, 'क्या वाकई में ऐसा हो सकता है?' मकान मालिक ने कहा "मेरे पास एक मॉडलिंग कंपनी है, मेरे कुछ किरायेदार मेरे लिए कुछ काम करते हैं। अगर आप दो न्यूड तस्वीरें भेजती हैं तो आपका किराया 200 पाउंड कम हो सकता है।'

इसके बाद जॉर्जिया ने मकान मालिक का ऑफर रिजेक्ट करते हुए उसके साथ हुई चैट की स्क्रीन शॉट लेकर इसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। जॉर्जिया बताती हैं, 'मजाक के इतर, मुझे लगता है कि यह एक खतरनाक संकेत है कि कुछ लोग इंटरनेट पर कितने खतरनाक हो सकते हैं ... विशेष रूप से युवा और कमजोर महिलाओं के लिए। यह यह भी दर्शाता है कि एक महिला के लिए कितना मुश्किल है कि अकेले रहने पर लोग यौन शोषण की कोशिश में लगे रहते हैं।'