लाइव टीवी

Viral: इस बेटी की बातें सुनकर हर मां-बाप का सीना हो जाएगा चौड़ा, लोगों का दिल जीत रहा वीडियो

Updated Feb 04, 2022 | 17:33 IST

कई लोग आज भी बेटियों को बोझ समझते हैं। लेकिन, कहते हैं ना मां-बाप की सबसे ज्यादा चिंता बेटियों को ही होती है। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह एक बेटी को अपने पिता की चिंता है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
बच्ची ने जीता लोगों का दिल
मुख्य बातें
  • इस बेटी ने पिता को लेकर कही दिल जीतने वाली बात
  • गीतकार मनोज मुंतशिर भी बच्ची की बातें सुनकर हो गए भावुक
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

हम भले ही 21वीं सदी में पहुंच चुके हैं। लेकिन, आज भी कई लोगों की सोच पुरानी ही है। तभी तो लोग बेटियों को बोझ समझते हैं। कई जगहों पर आज भी बेटी पैदा होने पर लोग मातम मनाते हैं और उनकी हत्या तक कर देते हैं। बेटियों को बचान के लिए तरह-तरह की मुहिम भी चलाई जा रही है। इसके बावजूद लोगों की सोच नहीं बदल रही है। लेकिन, इस बेटी की बातें सुनकर एक बात तो तय है कि हर मां-बाप का सीना चौड़ा हो जाएगा। बच्ची की बातें ने लोगों को काफी भावुक कर दिया है और उसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

कई लोग आज भी बेटियों को बोझ समझते हैं। लेकिन, कहते हैं ना मां-बाप की सबसे ज्यादा चिंता बेटियों को ही होती है। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह एक बेटी को अपने पिता की चिंता है। दरअसल, जब उसकी मां उससे पूछती है कि आखिर तुम क्यों रो रही हो? इस पर बेटी कहती है कि पहले रिकॉर्डिंग बंद करो, तो ही आपको बताऊंगी। बेटी आगे कहती है मुझे अपने पापा की बहुत याद आती है। इतना ही नहीं वह फूट-फूटकर रोने लगती हैं। इसके बाद जो वो कहती है उसे सुनकर आपका दिल भी पसीज जाएगा। देखें वीडियो...

ये भी पढ़ें -  Viral: जादूगर ने चिड़ियाघर में बंदर को दिखाया ऐसा जादू, वीडियो देख आप भी रह जाएंगे भौचक्के

लोगों का दिल जीत रहा है वीडियो

वीडियो देखकर यकीनन आप भी जरूर भावुक हो गए होंगे। इतना ही नहीं आपको भी अपनी बेटी की याद आ गई होगी। हो सकता है इस बच्ची की बातें सुनकर लोग अब अपनी बेटी पर गर्व करें। इस बच्ची की बातें पर तो फेमस गीतकार मनोज मुंतशिर भी फिदा हो गए हैं। उन्होंने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ' ये वीडियो देखने के बाद शायद बेटियों के जन्म पर ढोल नगाड़े बजाने की परम्परा शुरू हो जाए। सौभाग्यशाली हैं वो जिनके घर लक्ष्मी अवतरित होती हैं'। यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। चार लाख से ज्यादा लोग इस वीडियो को अब तक देख चुके हैं। वहीं, बच्ची की तारीफ करते हुए लोग जमकर वीडियो पर रिएक्शन दे रहे हैं।