लाइव टीवी

Viral: बच्ची ने दौड़कर छुए जवान के पैर, फिर फौजी ने जो किया उसने लोगों का दिल जीत लिया

Updated Jul 16, 2022 | 10:14 IST

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक बच्ची और जवान का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। दोनों का अंदाज लोगों का दिल जीत रहा है और यूजर्स तारीफ भी कर रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
बच्ची ने जीता लोगों का दिल
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर छाया क्यूट वीडियो
  • बच्ची ने बड़ी मासूमियत से छुए जवान के पैर
  • लोग बार-बार देख रहे ये मजेदार वीडियो

Little Girl Viral Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर रोजाना कई तरह के वीडियो शेयर होते हैं। इनमें कुछ वीडियो (Video) चौंकाने वाले होते हैं, वहीं कुछ वीडियो को देखकर यूजर्स हैरान रह जाते हैं। जबकि, कुछ तो इतने क्यूट होते हैं, जिन्हें बार-बार देखने का मन करता है। इसी कड़ी में एक बच्ची का ऐसा वीडियो सामने आया है, जो लोगों के बीच छाया हुआ है। आलम ये है कि लोग इस वीडियो को बार-बार देखते हुए बच्ची की जमकर तारीफ कर रहे हैं। वीडियो देखने के बाद हो सकता है आप भी बच्ची की तारीफ किए बिना ना रुके।

कहते हैं बच्चे 'भगवान' का रूप होते हैं। क्योंकि, इनके अंदर कोई छल-कपट नहीं होता। एक बच्ची ने साफ मन से कुछ ऐसा किया जिसने लोगों का दिल जीत लिया। वायरल वीडियो (Viral Video) में आप देख सकते हैं कि एक मासूम बच्ची दौड़ते हुए जवानों के पास पहुंचती है। जवान के पास पहुंचकर बच्ची कुछ देर रुक जाती है। इसके बाद बड़ी मासूमियत के साथ बच्ची जवान का पैर छूती है। जिस अंदाज में बच्ची ने जवान के पैर छुए उसने लोगों को भावुक कर दिया। वहीं, जवान भी बड़े प्यार से बच्ची को चूमता है। जबकि, अन्य जवान इस नजारे को देखकर खुश हो जाते हैं और मुस्कुराने लगते हैं। देखें वीडियो...

ये भी पढ़ें -  मेट्रो के अंदर ये क्या करने लगे लड़का-लड़की? देखते ही देखते वीडियो हो गया वायरल

बच्ची ने जीता लोगों का दिल

बच्ची का अंदाज आपका भी दिल जरूर जीत रहा होगा। अब इस वीडियो को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर शेयर किया जा रहा है। ट्विटर पर इस वीडियो को '@VIKASHMOHTA90' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, 'संस्कार उम्र से बड़े हैं बिटिया रानी के... जय हिंद जय भारत'। वीडियो को अब तक दो लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं, करीब सात हजार लोगों ने वीडियो को पसंद किए हैं। केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'इस बेटी को आशीर्वाद एवं परिवार को आभार बिटिया को उत्तम संस्कार देने के लिए'। आलम ये है कि लोग बच्ची की तारीफ करते हुए वीडियो पर लगातार कमेंट कर रहे हैं।