लाइव टीवी

गजब: कार से पानी के छींटे पड़े तो पुलिस को किया फोन, लेकिन मामले में आया अजीबोगरीब ट्विस्ट

Updated Jul 25, 2022 | 12:56 IST

Ajab Gajab News: दिल्ली से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जिसकी सच्चाई जानकर आप भी दंग रह जाएंगे। क्योंकि, एक शख्स ने दूसरे शख्स को सबक सिखाने के लिए जो किया उसने पुलिस को भी हैरान कर दिया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspIANS
दिल्ली पुलिस के साथ अजीबोगरीब मजाक
मुख्य बातें
  • राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से अजीबोगरीब मामला सामने आया
  • कार से पानी के छींटे पड़ने पर शख्स ने किया अजीबोगरीब काम
  • सच्चाई सामने आने पर पुलिस भी रह गई हैरान

Ajab Gajab News: देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने सबको हैरान कर दिया है। क्योंकि, एक शख्स ने जिस मामले को लेकर पुलिस से शिकायत की उसकी सच्चाई कुछ और ही थी। बड़ी बात ये है कि एक शख्स ने दूसरे शख्स को सबक सिखाने के लिए अजीबोगरीब प्लान बनाया। हो सकता है सच्चाई जानकर एक पल के लिए आप भी सोच में पड़ जाएं कि आखिर कैसे हो सकता है?

दरअसल,  39 साल के एक व्यक्ति ने उस कार ड्राइवर को सबक सिखाने का फैसला किया, जिसकी गाड़ी से बारिश के पानी के छींटे उसके शरीर पर पड़े थे। शख्स ने पुलिस को फोन लगाया लेकिन कार ड्राइवर पर किसी अन्य अपराध का आरोप मढ़ दिया। एक अधिकारी ने सोमवार को ये जानकारी दी। पुलिस उपायुक्त (बाहरी) समीर शर्मा ने कहा कि मुंडका पुलिस स्टेशन में 22 जुलाई को एक पीसीआर कॉल आई जिसमें फोन करने वाले ने कहा कि कोई व्यक्ति उस पर बंदूक तान कर भाग गया है।

ये भी पढ़ें -  जान जोखिम में डालकर नाला क्रॉस कर रहा था युवक, वीडियो में देखें क्या हुआ अंजाम?

पुलिस ने कॉल करने वाले के खिलाफ दर्ज की शिकायत

पुलिस तुरंत हरकत में आई और मौके पर पहुंच गई।  लेकिन, फोन करने वाला शख्स वहां नहीं मिला और यहां तक कि उसका मोबाइल फोन भी बंद था। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने एक जांच दल का गठन कर दिया। 23 जुलाई को कथित कॉलर की पहचान की गई और संपर्क किया गया।  बाद में पूछताछ के दौरान, उसने खुलासा किया कि एक दिन पहले जब वह अपने दफ्तर से मुंडका रेड लाइट होते हुए गांव कराला अपने मोटरसाइकिल पर जा रहा था, एक कार पीछे से आई और उस पर पानी के छींटे मार कर चली गई। डीसीपी ने कहा, इससे उसके कपड़े खराब हो गए। वह गुस्से में आ गया और एक्सेंट कार मालिक को सबक सिखाने के लिए उसने बंदूक दिखाने के संबंध में एक पीसीआर कॉल की और उसके बाद उसने अपना मोबाइल फोन बंद कर दिया। इसके बाद, आरोपी कॉलर, जो गैस एजेंसी में मैकेनिक के रूप में काम करता था, पर पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 182 के तहत मामला दर्ज कर लिया।