लाइव टीवी

रियल लाइफ स्पाइडरमैन! 60 वें फ्लोर पर इस तरह चढ़ गया शख्स, रोंगटे खड़े कर देगा वीडियो

Updated May 05, 2022 | 10:32 IST

Viral Video: सैन फ्रांसिस्को में एक शख्स बिल्डिंग के बाहरी हिस्से से 1,070 फुट ऊपर तक चढ़ गया। इस नजारे को देखकर लोग दंग रह गए। अब इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
शख्स को देखकर लोग दंग रह गए
मुख्य बातें
  • सैन फ्रांसिस्को से चौंकाने वाला वीडियो आया सामने
  • 60 वें फ्लोर पर पर चढ़ गया शख्स और खुद को बताया 'प्रो-लाइफ स्पाइडरमैन'
  • गर्भपात पर बैन लगाने के खिलाफ शख्स कर रहा था प्रदर्शन

Real Life Spiderman Viral Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया। क्योंकि, वीडियो में एक शख्स को 60वें फ्लोर पर चढ़ते हुए देखा गया। जिसने भी इस नजारे को देखा उसके रोंगटे खड़े हो गए। शख्स का कहना है कि वो 'प्रो-लाइफ स्पाइडरमैन' है। हालांकि, इस हरकत को लेकर शख्स को गिरफ्तार भी किया गया है। लेकिन, यह मामला चर्चा का विषय बन चुका है और लोग इस पर चटकारे ले रहे हैं। तो आइए, जानते हैं क्या है पूरी कहानी?

बताया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो (Viral Video) सैन फ्रांसिस्को का है। इंस्टाग्राम पर इस शख्स को मैसन डेसचैम्प्स नाम से जाना जाता है और वो गर्भपता विरोधी कार्यकर्ता भी है। दरअसल, अमेरिका ने करीब 50 साल बाद गर्भपात पर बैन लगाने की तैयारी चल रही है। सुप्रीम कोर्ट में गर्भपात के नए कानून के ड्राफ्ट का एक हिस्सा लीक हो गया, जिसके बाद कई शहरों में लोग विरोध प्रदर्शन करने लगे। शख्स का कहना है कि उन्होंने एंटी-अबॉर्शन मैसेज फैलाने के लिए हाल ही में बड़ी-बड़ी इमारत पर चढ़ना शुरू किया है। वीडियो में शख्स कहता है कि वो सेल्सफोर्स टॉवर पर है। यहां सबकुछ ठीक है। बस मुझे पानी की जरूरत थी। वहीं, नीचे खड़े लोग इस पूरे मामले को कैमरे में कैद कर रहे होते हैं। देखें वीडियो...

ये भी पढ़ें -  Viral: थूक से अपना फोन अनलॉक करती है ये लड़की, वीडियो देख लगेगा 440 वोल्ट का झटका!

रियल लाइफ स्पाडरमैन!

वहीं, सूचना मिलते ही सैन फ्रांसिस्को फायर डिपार्टमेंट हरकत में आ गया। अग्निशमन विभाग ने कुछ समय बाद कहा कि मामले को सुलझा लिया गया है और संबंधित व्यक्ति सैन फ्रांसिस्को पुलिस की हिरासत में है। अमेरिका में कई लोगों ने उनके विरोध का समर्थन किया। आप देख भी सकते हैं कि शख्स किस तरह बिल्डिंग के बाहरी हिस्से से 1,070 फुट तक चढ़ गया। अब यह वीडियो वायरल हो चुका है और लोग इस चौंकाने वाले वीडियो को देखकर काफी हैरान हैं।