लाइव टीवी

VIRAL VIDEO: बाइक पर बैठे शख्स ने सड़क पर खड़ी भैंस को मारी लात, हुआ ये अंजाम

Updated May 26, 2020 | 20:00 IST

बाइक पर सवार दो आदमियों का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिन्हें भैंस को लात मारना बहुत भारी पड़ गया।

Loading ...
Video Grab
मुख्य बातें
  • बाइक पर सवार दो आदमियों का वीडियो वायरल हो रहा है
  • इनमें से एक शख्स का भैंस को लात मारना भारी पड़ गया
  • लोग इनके साथ हुए अंजाम को कर्मों को फल बता रहे हैं

नई दिल्ली: कई लोगों को सड़क पर मौजूद जानवारों को परेशान करने की आदत होती है। वहीं, कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो रास्ते में खड़े जानवारों पर पत्थर और लात मारने से भी बाज नहीं आते। हालांकि, बहुत कम ही देखने को मिलता है कि सड़क पर जानवरों को तंग करने वाले इंसान को कोई डांटे। लेकिन वक्त की मार कई बार इंसान को बहुत कुछ सिखा देती है। इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें दो आदमियों को एक भैंस को बेवजह तकलीफ देने का नतीज फौरन ही मिल गया। इंटरनेट यूजर्स इनके साथ हुए अंजाम को कर्मों को फल बता रहे हैं। 

खामख्वाह ही भैंस के मारी लात

कुछ ही सेंकेंड के वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दो आदमी एक बाइक पर जा रहे हैं। रास्ते में एक भैंस सड़क पर खड़ी है। बाइक सवार आदमियों के पास भैंस के करीब से गुजरने का रास्ता मौजूद है। दोनों भैंस को बिना परेशान किए भी वहां से जा सकते थे। मगर बाइक पर पीछे बैठा शख्स खामख्वाह ही भैंस के लात मार देता है। लात मारने का अंजाम दोनों के लिए मुश्किल भरा होता है। भैंस को तो कुछ नहीं होता और वह अपनी जगह पर ही खड़ रहती है। इसके बाद बाइक लड़खड़ाकर सीधे खंभे से जा टकराती है। आराम से बाइक पर भैठे दोनों आदमी जमान पर गिर जाते हैं। 

यूजर्स ने क्या कहा?

इंटरनेट यूजर्स इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। कई लोगों ने प्रसन्नता व्यक्त की कि युवकों को अपने गलत काम की सजा तुरंत मिल गई। वहीं, कुछ लोगों ने वीडियो देखकर न्यूटन के थर्ड लॉ ऑफ मॉशन की याद आ गई। एख यूजर ने लिखा, 'ये स्टूपिड्स इसके हकदार थे।' दूसरे यूजर ने कहा कि इनपर वक्त को जोरदार थप्पड़ पड़ा है। दोनों इसके हकदार थे। तीसरे यूजर ने लिखा कि अकल बड़ी या भैंस?? चौथे यूजर ने तंजिया अंदाज में कहा कि न्यूटन के तीसरे नियम का सटीक उदाहरण। न तो तुम कर्म से बच सकते हो, न विज्ञान से। पांचवें यूजर ने कहा कि थर्ड लॉ कहता है, 'हर एक्शन की, एक समान और विपरीत प्रतिक्रिया होती है।'