लाइव टीवी

20 साल से सिर में 'मौत' लेकर घूम रहा था शख्स, तेज दर्द से खुला काफी चौंकाने वाला राज

Updated Feb 03, 2022 | 17:28 IST

शेनजेन के रहने वाला 28 साल का एक शख्स काफी समय से सिर दर्द से परेशान था। शुरुआत में उसने दर्द को नजरअंदाज कर दिया। लेकिन, धीरे-धीरे दर्द बढ़ता चला गया। हालांकि, जब कभी वह दवाई लेता तो थोड़ी राहत मिल जाती। लेकिन, परेशानी बढ़ती ही चली गई। इसके बाद उसने इस दर्द को डॉक्टर से दिखाने का फैसला किया।

Loading ...
20 साल से सिर में बुलेट फंसी थी...
मुख्य बातें
  • चीन से काफी चौंकाने वाला मामला सामने आया
  • 20 साल से शख्स के सिर में मेटल बुलेट फंसी थी
  • तेज दर्द के कारण खुला चौंकाने वाला राज

इस दुनिया में ऐसी-ऐसी घटनाएं घटती रहती हैं, जिन पर कई बार यकीन करना मुश्किल हो जाता है। कुछ मामले तो ऐसे होते हैं, जिनके बारे में सुनकर लोगों को तगड़ा झटका लगता है। चीन से इन दिनों एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जिसने सबको चौंका दिया है। क्योंकि, एक शख्स सिर दर्द से काफी परेशान था। दवाई लेने के बावजूद उसे राहत नहीं मिली। मजबूरन उसे डॉक्टर के पास जाना पड़ा। लेकिन, डॉक्टर्स ने जो खुलासा किया उसके बारे में सुनकर सबके रोंगटे खड़े हो गए। क्योंकि, वह सिर में 'मौत' लेकर घूम रहा था। आइए, जानते हैं क्या है पूरा मामला?

जानकारी के मुताबिक, शेनजेन के रहने वाला 28 साल का एक शख्स काफी समय से सिर दर्द से परेशान था। शुरुआत में उसने दर्द को नजरअंदाज कर दिया। लेकिन, धीरे-धीरे दर्द बढ़ता चला गया। हालांकि, जब कभी वह दवाई लेता तो थोड़ी राहत मिल जाती। लेकिन, परेशानी बढ़ती ही चली गई। इसके बाद उसने इस दर्द को डॉक्टर से दिखाने का फैसला किया। समस्या सुनने के बाद डॉक्टर ने उसके सिर का MRI किया। लेकिन, MRI रिपोर्ट देखकर सब हैरान रह गए। क्योंकि, उसके सिर में एक मेटर बुलेस फंसी थी। 

ये भी पढ़ें -  कौन है ये 'कच्चा बादाम' गाना वाला शख्स? जिसके गाने ने लोगों की नींद उड़ा दी है, यहां जानें सबकुछ

20 साल से सिर में फंसी थी बुलेट

सच्चाई जानकर शख्स भी हैरान रह गया। क्योंकि, यह बुलेट तकरीबन 20 साल से उसके सिर में फंसी थी। हालांकि, बाद में मरीज ने बताया कि जब वह छोटा था तो खेलने के दौरान उसका भाई एयरगन चला बैठा। गन सिर पर रखकर चलाई गई थी। उस दौरान उसने ध्यान नहीं दिया और घरवालों को भी कुछ नहीं बताया। 1 सेंटीमीटर लंबी बुलेट पिछले 20 साल उसके सिर में अटकी थी। डॉक्टर्स का कहना है कि शख्स की जान बच गई यह किसी चमत्कार से कम नहीं है। फिलाहल, इस मामले को जानकर लोग काफी हैरान हैं और हर तरफ इसकी चर्चा हो रही है।