लाइव टीवी

'मेरी बहन ने मेरे ब्वॉयफ्रेंड के साथ बना लिया संंबंध फिर मैंने..., लड़की ने बताई प्यार और धोखे की कहानी

Updated Feb 09, 2020 | 15:30 IST

एक लड़की ने बताया कि उसके ब्वॉयफ्रेंड और उसकी बहन ने मिलकर उसे धोखा दिया लेकिन फिर भी उसने उसे माफ कर दिया।

Loading ...
प्रतीकात्मक तस्वीर (Source: Pixabay)

नई दिल्ली : एक लड़की ने अपनी बहन के ब्वॉयफ्रेंड के साथ संबंध बना लिया, इसके बाद उसकी बहन का जो रिएक्शन था वो हैरान करने वाला था। उसकी बहन ने बताया कि जब मुझे पता चला कि मेरे ब्वॉयफ्रेंड ने मुझे धोखा दिया तो पहले तो मुझे काफी गुस्सा आया लेकिन मैंने उन दोनों को माफ करने का फैसला कर लिया। मैं उनके रास्ते से हट गई और उनके दोनों के बच्चे को भी स्वीकार कर लिया। 

26 वर्षीय सारा ने बताया कि जब उसे ये पता चला तो वह पूरी तरह से टूट गई थी, उसने कभी अपने दोस्त से ये उम्मीद नहीं की थी। उसने बताया कि दो लोगों पर मैंने दुनिया में सबसे ज्यादा भरोसा किया थाऔर उन्हीं दोनों ने मुझे धोखा दिया। मुझे ये भी यकीन नहीं था कि मेरी बहन लिसा मेरे साथ ऐसा करेगी। जब लिसा अपने पति से अलग हुई थी तब मैंने ही उसका साथ दिया, उसके तीनों बच्चों की देखभाल की और उसे इमोशनली सपोर्ट किया। 

उसने इसके बदले में क्या दिया मेरे ब्वॉयफ्रेंड को मुझसे छीन लिया। लेकिन उसने इस गुस्से को साइड में करके लिसा और अपने ब्वॉयफ्रेंड को माफ कर दिया। उसने बताया कि मैंने उन्हें माफ कर दिया है लेकिन मुझे नहीं लगता कि मैं कभी ये भूला पाउंगी।
अपनी लवस्टोरी को याद करके सारा बताती है कि वह जब 14 साल की थी तभी लिस्टन से मिली थी उस समय वह 17 साल का था। हमने एक दूसके को डेट किया औक फिर हमें एक दूसरे से प्यार हो गया। 

कुछ समय के बाद ये दोनों साथ में रहने लगे लेकिन उसने बताया कि काफी समय तक वह मां नहीं बन पाई जिसका उसे काफी मलाल होता था। हालांकि पहले रिश्ते से उसे दो साल की एक बच्ची थी। दूसरी बार मां बनने के लिए उसने काफी कोशिशें की डॉक्टर से भी मिली लेकिन उसे इसका कोई फायदा नहीं हुआ। इस समय उसकी बहन लिसा उसका काफी साथ देती थी। 

एक समय ऐसा आया कि किसी मजबूरी की वजह से उसे अपनी बहन और ब्वॉयफ्रेंड के साथ एक ही घर में रहना पड़ा। धीरे धीरे लिसा और उसके ब्वॉयफ्रेंड के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी और इसका एहसास सारा को काफी समय के बाद हुआ। 

एक दिन उसके ब्वॉयफ्रेंड की बहन ने उसे फोन कर बताया कि लिसा उसके ब्वॉयफ्रेंड के बच्चे की मां बनने वाली है ये सुनकर सारा के पैरों तले जमीन खिसक गई। उसने जब अपनी बहन से पूछा तो उसने बताया कि ये सच है।