लाइव टीवी

6 प्रेग्नेंट महिलाओं के साथ दोस्त की शादी में पहुंचा शख्स, बोला- मैं ही हूं होने वाले सभी बच्चों का बाप

Updated Nov 27, 2020 | 11:57 IST

शादी समारोह के दौरान एक व्यक्ति छह प्रेग्नेंट महिलाओं के साथ पहुंच गया। शख्स का दावा है कि वह इन पैदा होने वाले सभी बच्चों का बाप है।

Loading ...
6 प्रेग्नेंट महिलाओं के साथ दोस्त की शादी में पहुंचा शख्स

नई दिल्ली: एक शख्स ने अपने दोस्त की शादी में 6 गर्भवती महिलाओं के साथ पहुंचकर सबको वहां उपस्थित सभी मेहमानों को हैरान कर दिया है। इस दौरान शख्स ने दावा किया कि सभी 6 प्रेग्नेंट महिलाओं के गर्भ में पल रहे सभी बच्चों का पिता वही है। यह स्टोरी सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही है और लोग इसे शेयर भी कर रहे हैं।

वायरल हुई फोटो
चमकीले गुलाबी सूट पहने, मुस्कुराते हुए माइक एज़ी उर्फ प्रीटी माइक ने इसकी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है जिसमें वह सिल्वर और पिंक आउटफिट में नजर आ रहा है। नाइट क्लब के मालिक जो खुद को "प्रिटी माइक" बताता है, उसके बड़े ही गर्व के साथ कहा कि यह फोटो मेरी है जिसमें मेरे बच्चों की मां बनने वाली 6 महिलाएं भी हैं। प्रीटी ने लिखा, 'कोई फिल्मी चाल नहीं, हम बस अपना सर्वश्रेष्ठ जीवन जी रहे हैं। बिना किसी सबूत के माइक ने दावा किया कि वह इन आने वाले नए मेहमानों का पिता है।

प्लेब्वॉय की छवि

इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें से एक में एक वीडियो क्लिप तो वह मुस्कराते हुए छह महिलाओं में से प्रत्येक को बधाई दे रहा है और उनके गर्भवती पेट पर हाथ लगाने के साथ- साथ उन्हें किस कर रहा है। माइक प्रीटी की छवि एक प्लेब्वॉय की रही है जो पहले भी कई बार सुर्खियों में रह चुका है और एक बार तो महिलाओं की आपत्तिजनक फोटो शेयर करने के आरोप में जेल भी जा चुका है।

अक्सर रहता है सुर्खियों में
माइक अपनी इसी तरह की हरकतों की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहता है और इंस्टाग्राम पर भी अपनी फोटोज शेयर करते रहता है। इंस्टाग्राम पर माईक के तीन लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं और वह अक्सर फोटोज के साथ वीडियो भी शेयर करते रहता है।