लाइव टीवी

पाकिस्तानी रेल मंत्री ने ट्रेन हादसे पर दिया बयान- 'नाश्ते में लगी आग, सिलेंडर फटा' जमकर हुए ट्रोल

Updated Nov 03, 2019 | 14:19 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख राशिद अहमद अपने अजीबोगरीब बयानों की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में हुए भीषण रेल हादसे को लेकर उन्होंने जो बयान दिया है वो हास्यास्पद है।

Loading ...
शेख राशिद अहमद

नई दिल्ली : पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख राशिद अहमद अपने अजीबोगरीब और हास्यास्पद बयानों के कारण अक्सर चर्चा में रहते हैं और सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स का निशाना बनते हैं। हाल ही में पाकिस्तान में हुए भीषण रेल हादसे को लेकर उन्होंने एक बार फिर से कुछ ऐसा बयान दिया है जिसपर वे जमकर ट्रोल हो रहे हैं। पाकिस्तानी पत्रकार नायला इनायत ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो क्लिप शेयर किया है जिसमें वे रेल हादसे पर मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए नजर आ रहे हैं।

जब भी वे कैमरे के सामने आते हैं कुछ ना कुछ ऐसी चीजें कर जाते हैं जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन जाता है। इतनी असंवेदनशील बातों को कितनी गंभीरता से कह रहे हैं यहां ये गौर करने वाली बात है। नायला ने 14 सेकेंड्स का एक वीडियो क्लिप शेयर किया है जिसमें शेख राशिद रेल हादसे पर बयान दे रहे हैं। उनके बयान सुनकर आप भी सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि ये आखिर में कहना क्या चाह रहे हैं। यहां देखें ये वीडियो-

रेल हादसों पर पूछे गए सवालों पर शेख राशिद कहते हैं- 'जब आग लगी नाश्ते में। और जब नाश्ता फटा, उससे उनका सिलेंडर और चूल्हा दोनों फट गया।' उनकी ये बातें सुनकर हर कोई चकरा रहा है कि आखिर वे कहना क्या चाहते हैं। इस वीडियो को अब तक 1000 से ज्यादा बार रीट्वीट किया जा चुका है और 3 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। शेख राशिद की इस वीडियो को ट्रोलर्स ने फौरन अपने निशाने पर ले लिया और अब वे इस पर जमकर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। 
यहां देखें कुछ मजेदार कमेंट्स-

पाकिस्तान के लियाकतपुर में गुरुवार सुबह एक यात्री रेलगाड़ी ( कराची-रावलपिंडी तेजगाम एक्सप्रेस) में आग लगने की वजह से करीब 70 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई थी और कई दर्जन लोग घायल हो गए थे। एक्सप्रेस में लगी भीषण आग से ट्रेन के तीन डिब्बे जलकर खाक हो गए थे।

रिपोर्ट के मुताबिक कुछ यात्री अपने साथ छोटे गैस सिलेंडर के साथ यात्रा कर रहे थे और ट्रेन जब रफ्तार में थी तो उन्होंने स्टोव पर नाश्ता तैयार करना शुरू किया। इस दौरान विस्फोट हो गया और आग ने तीन बोगियों को अपनी चपेट में ले लिया। इस हादसे में ज्यादातर लोगों की मौतें ट्रेन से कूदने पर हुई है।