लाइव टीवी

एडल्ट साइट पर गंदे पैरों की तस्वीरें डालकर अमीर बन रहा शख्स, फेंक दिए अपने सारे जूते

Updated Jul 21, 2022 | 16:45 IST

Ajab Gajab News: एडल्ट साइट पर अपने गंदे पैरों की तस्वीर बेचकर यह शख्स पैसे कमाने भी लगा है। यह शख्स पिछले कई महीने से नंगे पांव ही घूमता है और इसने अपने सारे जूते-चप्पल फेंक दिए हैं। अपने घुरघुराने वाले पैरों की तस्वीरें ऑनलाइन बेचकर यह शख्स जल्द ही करोड़पति बनने की ख्वाहिश रखता है। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
ओनलीफैंस स्टार
मुख्य बातें
  • एडल्ट साइट पर गंदे पांव की तस्वीर डालता है शख्स
  • गंदे पैर की तस्वीर बेचकर पैसे कमा रहा है शख्स
  • जीवन में कभी जूते न पहनने का लिया संकल्प

Ajab Gajab News: अमीर बनने के लिए लोग क्या-क्या नहीं करते हैं। इसी क्रम में एक शख्स अपने गंदे पैरों को बेचकर करोड़पति बनने की चाहत रखता है। एडल्ट साइट पर अपने गंदे पैरों की तस्वीर बेचकर यह शख्स पैसे कमाने भी लगा है। यह शख्स पिछले कई महीने से नंगे पांव ही घूमता है और इसने अपने सारे जूते-चप्पल फेंक दिए हैं। अपने घुरघुराने वाले पैरों की तस्वीरें ऑनलाइन बेचकर यह शख्स जल्द ही करोड़पति बनने की ख्वाहिश रखता है। 

शख्स OnlyFans वेबसाइट पर अपने गंदे पैरों की तस्वीर शेयर करता है। 20 साल के इस शख्स का नाम जॉर्ज वुडविल है। शख्स ने पिछले 10 महीने से कोई जूते या चप्पल नहीं पहने हैं। इसके साथ ही शख्स ने पूरी जिंदगी नंगे पैर रहने की कसम खाई है। पिछले साल अक्टूबर महीने में शख्स प्लायमाउथ में फैमिली हॉलीडे पर गया था। इसके बाद उसने अपने जूते फेंकने का फैसला किया। शख्स का कहना है कि ऐसा करके उसे आजादी जैसी फीलिंग आई। इसके बाद से शख्स कहीं भी जाता है, नंगे पैर ही जाता है।

नाइट क्लब में भी नंगे पैर पहुंच जाता है शख्स

शख्स चाहे बार जाए, रेस्टॉरेंट या फिर सुपरमार्केट। यहां तक कि नाइट क्लब में भी शख्स नंगे पैर ही पहुंच जाता है। शख्स ने सबसे पहले अपने टिकटॉक अकाउंट पर अपने नंगे पैरों की तस्वीर डाली। इसके बाद लोगों ने तरह-तरह के कमेंट किए। फिर शख्स ने जून में अपना ओनलीफैंस अकाउंट शुरू किया। जहां पहले महीने शख्स को करीब 10 हजार रुपये की कमाई हुई। शख्स को लगता है कि वह कुछ ही समय में बहुत अमीर आदमी बन जाएगा। उसका यह भी कहना है कि लोग उसे काफी जज करते हैं।

शख्स मानता है कि उसके पैर की अंगुलियां उसके इनकम की प्राइमरी सोर्स बन सकती हैं। शख्स का कहना है कि यह सोचना बहुत रोमांचक है कि मेरे पैर मेरे बिलों का भुगतान कर सकते हैं। शख्स को उम्मीद है कि वह जल्द ही करोड़पति बन सकता है। जॉर्ज वुडविल ने कहा, 'मैंने जब पहली बार अपने जूतों को उतारा तो मुझे बहुत आजादी महसूस हुई। इसके बाद मैंने उन्हें कभी न पहनने का विचार किया। मैं मरने के दिन तक नंगे पांव रहना पसंद करूंगा।' उन्होंने कहा कि कुछ लोगों को लगता है कि नंगे पांव रहना घृणित है, लेकिन ज्यादातर लोग मुझसे पूछते हैं कि मैं ऐसा क्यों करता हूं। अब मुझे हर कोई पहचानता है कि मैं कौन हूं।