लाइव टीवी

Propose Day: इस तरह सोशल मीडिया पर प्रपोज डे सेलिब्रेट कर रहे लोग, देखकर दिन बन जाएगा

Updated Feb 08, 2022 | 10:42 IST

Happy Propose Day: ऐसा कहा जाता है कि मोहब्बत का इजहार करने के लिए यह दिन सबसे खास माना जाता है। अगर, आप भी किसी से अपने दिल की बात कहना चाहते हैं, तो आज बेझिझक कह सकते हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
प्रपोज डे
मुख्य बातें
  • सात फरवरी से वैलेंटाइन वीक का आगाज हो चुका है
  • आज प्रपोज डे सेलिब्रेट कर रहे लोग
  • सोशल मीडिया पर लोग मजेदार मीम्स, शायरी और जोक्स शेयर कर रहे हैं

Happy Propose Day: सात फरवरी से वैलेंटाइन वीक (Valentine Week) का आगाज हो चुका है। आज प्रपोज डे (Propose Day) मनाया जा रहा है। लोग इस दिन अपने दिल का इजहार का करते हैं। ऐसा कहा जाता है कि मोहब्बत का इजहार करने के लिए यह दिन सबसे खास माना जाता है। अगर, आप भी किसी से अपने दिल की बात कहना चाहते हैं, तो आज बेझिझक कह सकते हैं। क्योंकि, इसके लिए आज से बेहतर दिन नहीं हो सकता है। सोशल मीडिया (Social Media) पर भी लोग अपने-अपने अंदाज में प्रपोज डे को सेलिब्रेट कर रहे हैं और दिल का हाल बता रहे हैं। 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर #ProposeDay ट्रेंड कर रहा है। इस हैशटैग के जरिए लोग प्रपोज डे संबंधित मजेदार मीम्स, शायरी और जोक्स शेयर कर रहे हैं। जिसे यूजर्स काफी पसंद भी कर रहे हैं। इतना ही नहीं लोगों का अंदाज देखकर यकीनन आपका भी दिन बन जाएगा। हो सकता है आप भी अगर किसी से अपने दिल की बात कहना चाहते हैं, तो जरूर कह पाएंगे। तो आइए, देखते हैं प्रपोज डे पर लोग किस तरह का रिएक्शन दे रहे हैं...

ये भी पढ़ें -   Rose Day: मर्सिडीज, ऑडी और BMW कारों से भी महंगा है ये गुलाब, 15 साल में पहली बार खिला था