लाइव टीवी

कोबरा को काबू में करना चाहता था शख्स, उल्टा कर दिया अटैक, कैमरे में कैद हुआ खौफनाक मंजर

Updated Jan 28, 2022 | 17:21 IST

Snake Viral Video: शख्स सांप (Sanke Video) को पकड़ने के लिए आया था। नजारा देखकर ऐसा लगता है जैसे किसी के घर में विशालकाय कोबरा घुस गया है। शख्स जैसे ही सांप को पकड़ने के लिए जाता है, वह गुस्से में आ जाता है और फन उठाकर उस पर हमला करने की कोशिश करता है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
कोबरा ने बार-बार किया शख्स पर हमला
मुख्य बातें
  • कोबरा सांप को पकड़ना चाहता था शख्स
  • सांप ने बार-बार शख्स पर किया अटैक
  • शॉकिंग वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Snake Viral Video: सांप का नाम सुनते ही अक्सर लोग कांपने लगते हैं। वहीं, जब कभी सांप से किसी का सामना होता है तो वह भाग खड़ा होता है। हालांकि, कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जिन्हें सांप से डर नहीं लगता है और उसके साथ दो-दो हाथ करने के लिए तैयार रहते हैं। लेकिन, कई बार परिणाम घातक साबित हो जाता है। वहीं, कई बार लोग सांप पर काबू पाने में कामयाब हो जाते हैं। सोशल मीडिया (Socail Media) पर इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें एक शख्स कोबरा सांप पर काबू पाना चाहता था, लेकिन शख्स की किस्मत अच्छी थी कि वह बच गया।  

वीडियो में बताया गया है कि शख्स सांप (Sanke Video) को पकड़ने के लिए आया था। नजारा देखकर ऐसा लगता है जैसे किसी के घर में विशालकाय कोबरा घुस गया है। शख्स जैसे ही सांप को पकड़ने के लिए जाता है, वह गुस्से में आ जाता है और फन उठाकर उस पर हमला करने की कोशिश करता है। वीडियो में आप देख सकते हैं कोबरा सांप बार-बार शख्स पर हमला करने की कोशिश करता है। लेकिन, शख्स बार-बार बच जाता है। शख्स भी मानने के लिए तैयार नहीं होता है। एक बार तो कोबार शख्स के हाथ तक पहुंच जाता है। कड़ी मशक्कत के बाद शख्स कोबरा को पकड़ने में कामयाब हो जाता है। देखें वीडियो...  

ये भी पढ़ें - Viral Video: दुल्हन को आता देख अचानक भांगड़ा करने लगा दूल्हा, देखें फिर लड़की ने क्या किया?

दिल दहलाने वाला मंजर

तो देखा किस तरह शख्स सांप को पकड़कर दूर कहीं छोड़ आता है। हालांकि, उसके बाद भी कोबरा आक्रमक रूप में नजर आता है। वीडियो देखकर एक पल के लिए आप भी जरूर सहम गए होंगे। इसलिए, कहा भी जाता है जब भी सांप को देखें उसे बिना सोचे-समझे पकड़ने की कोशिश ना करें, क्योंकि परिणाम खतरनाक भी हो सकता। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वयारल हो गया है। कई लोग इस वीडियो को देखकर हैरान हैं, तो कुछ लोगों का कहना है कि जब भी सांप देखें तो रेस्क्यू टीम को ही इंफॉपर्म करें।